माता का जागराता: भक्ति रस में डुबे रहे भक्त,पलक नही झपकी भक्तो की

शिवपुरी । न्यूब्लॉक में स्थित माँ के काली के दरबार में बीती रात्रि भजन संध्या के कार्यक्रम में दिल्ली और बैंगलोर से आये कलाकारों ने ऐसा जादू किया कि रात भर शहर की भक्त भक्ति रस में डुबे रहे और रात भर पलक नही झपकी भक्तो की । कार्यक्रम रात्रि दस बजे से प्रारंभ होकर सुबह 6:30 बजे तक चला। 

भजन संध्या कार्यक्रम में वृन्दावन से आये गायक कलाकार भुवनेश तिवारी, बैंगलोर की अदिति और गुना की नीतू ने एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुतियां दी। वहीं दिल्ली के कनिष्का यूजिकल ग्रुप द्वारा सुन्दर झांकियां लगाई।

 जिनमें शंकर पार्वती, राधा कृष्ण और माँ दुर्गा की झांकियां सजाई गई कलाकारों ने भजनों पर नृत्य की प्रस्तुतियां भी दी। झांकियों के क्रम में माँ काली, महाकाली और भद्र काली के रूप में कलाकारों ने ऐसी प्रस्तुति दी। 

जिससे वहां मौजूद जनसुमदाय के रौगटे खड़े हो गए। कार्यक्रम में माँ काली के रूप की प्रस्तुति देने वाली कलाकार को माँ काली की सवारी आई। जिससे वहां मौजूद भक्तों ने पूरे क्षेत्र को माँ के जयकारों से गूंजाय मान कर दिया। 

उक्त कार्यक्रम माँ काली मित्र मंडल द्वारा आयोजित किया गया। जिसमें मंदिर के मंहत मदन लाल गोयल, मोहन बसई बाले,  श्याम जी गोयल एडव्होकेट, विमल जैन कोलारस, तरूण सत्ता के प्रधान संपादक डॉ. रामकुमार शिवहरे, सहित बड़ी सं या में भक्तगण मौजूद रहे। कार्यक्रम में मंच संचालन नितिन शर्मा द्वारा किया गया।