जिला अस्पताल में महिला मरिज अटेंडर से सफाईंकर्मियो ने की छेड़छाड, पति की मारपीट

शिवपुरी। जिला अस्पताल मे भर्ती मासूम बेटे की देखभाल कर रही एक महिला को बुधवार-गुरूवार की दरमियानी रात नशे मेें धुत्त हो सफाईकर्मियों ने छेड़छाड़ कर दी। और उसके पति के साथ मारपीट भी कर दी अस्पताल प्रबंधन इस घटना को सिरे से नकार रहा है।

शिवपुरी जिला अस्पताल सफाई अभियान के कयाकल्प अभियान में प्रदेश में नं.1 आने की होड में पूरे प्रयास में लगा है परन्तु यह घटना अस्पताल के प्रबंधन में एक काला दाग की तरह हो गई।

महिला के पति ने आरोपियों का विरोध किया तो वे उसे गिरेबां पकडकर बाहर तक खीच ले गए और जान से मारने की धमकी दी। वार्ड के अन्य लोगो ने किसी तरह महिला व उसके पति को उनके चंगुल से छुड़ाया।

जानकारी के अनुसार खनियांधाना के ग्राम बसाई में रहने वाले एक आदिवासी परिवार का 5 साल के बेटा विजस को पथरी हो जाने पर उसका 11 सितंबर को जिला अस्पताल में ऑपरेशन किया गया।

इसके बाद बालक को अस्पताल के पोस्टा ऑपरेटिव वार्ड मे भर्ती किया गया,जहां उसकी देखभाल के लिए उसकी मां व पिता भी बुधवार की रात उसके पास ही सो रहे थे।

पीडि़त आदिवासी ने बताया कि रात लगभग 10 बजे सफाई करने वाले दो कर्मचारी नशे में धुत्त को कर आए और मेंरे बच्चे के पास सो रही पत्नी से छेड़छाड़ करने लगे।

मेरी पत्नी के विरोध करते हुए शोर मचाया तो मैं भी जाग कर उसके पास पहुंचा। तब मैंने उन्हे दूर करने का प्रयास किया। तो वे मेंरी गिरेबां पकड़कर बाहर खींच ले गए और जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच सफाई कर्मियो के कब्जे से वार्डवासियों ने मुझे छुड़ाया।

घटना के बाद मासूम बच्चे के परिजन इतने डर गए कि वह अपने बच्चे को लेकर अपने गांव चले गए।