शराब के नशे में धुत युवक ने ताऊ को मारी गोली

शिवपुरी। बामौरकलां थाना क्षेत्र के ग्राम सुलारकला के कीदडखेड़ा मजरा में बीती रात्रि एक युवक ने शराब के नशे में धुत्त होकर अपने पिता को गालियां दीं। जिसे समझाने जब उसका ताऊ वहां आया तो युवक ने कट्टे से उस पर फायर कर दिया जिससे गोली उसकी जांघ में लगी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पहले 307, 294, 25/27 आ र्स एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया था वहीं रात्रि में तुलसीराम पुत्र पत्तीराम ओझा की मौत हो जाने के बाद उक्त प्रकरण में धारा 302 हत्या की धारा का इजाफा कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवेन्द्र ओझा पुत्र बाबूलाल ओझा उम्र 22 वर्ष बीती रात्रि 8 बजे गांव में शराब के नशे में धुत्त होकर गाली गलौंच कर रहा था जिसे समझाने के लिए उसका पिता बाबूलाल वहां पहुंचा तो युवक ने उसे धुतकारते हुए भगा दिया और उसे गंदी गंदी गालियां दीं।

अपने पुत्र को न समझा पाने के कारण उसने अपने बड़े भाई तुलसीराम से सहायता मांगी और उससे कहा कि वह देवेन्द्र को समझाये। जिससे वह गांव में गाली गलौंच बंद करे।

भाई की बात सुनकर तुलसी देवेन्द्र के पास पहुंचा जहां उसने देवेन्द्र को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन देवेन्द्र ने उसे भी गालियां देनी शुरू कर दीं। इसी बीच आरोपी ने अपने पास रखे कट्टे से एक फायर तुलसी पर कर दिया जिसकी गोली उसकी जांघ में लग गई और वह घायल हो गया।

गोली चलने की घटना के बाद गांव के लोग एकत्रित हो गये और तुलसी को खनियांधाना स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे जहां उसका रक्त अधिक बह जाने के कारण इलाज के दौरान रात्रि करीब साढ़े 11 बजे उसकी मौत हो गई।