आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिवपुरी में, जिला सम्मेलन में लेंगें भाग

शिवपुरी।  शिवपुरी में आम आदमी पार्टी का पहला जिला स मेलन स्थानीय सुखसारगर रेस्टोरेंट छत्री रोड़ पर दोप. 03 बजे से आयोजित होगा। आगामी 22 अगस्त को आयोजित इस जिला स मेलन को मु य रूप से पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व प्रदेश सचिव अक्षय हुंका मु य अतिथि की आसंदी से संबोधित करेंगें जबकि अन्य अतिथियों में प्रदेश के अन्य पदाधिकारी भी इस जिला स मेलन में शिरकत करेंगें।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आप कार्यकर्ताओं की आवश्यक बैठक गुरूवार को राधिका रेस्टोरेंट पर आयोजित हुई। बैठक में मु य अतिथि के प्रथम नगरागमन पर स्वागत के अलावा अन्य रूपरेखा पर सभी आप कार्यकर्ताओं ने अपने विचार दिए और स मेलन की तैयारियों पर अंतिम निर्णय लिए गए।

आगामी जिला स मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के समक्ष पार्टी का मिशन विस्तार के अतिरिक्त कई मुददों पर विस्तृत चर्चा की जाएगी। इस बैठक में एड. पीयूष शर्मा, मुकेश जैन खरई, भूपेन्द्र विकल, राजेश ठाकुर, विनोद अग्रवाल, रूद्रप्रताप सिंह सेंगर, सोनपाल झा, हृदेश बाबू बड़ौनिया, कोमल शिवहरे, जितेन्द्र ओझा, राजेश कुशवाह, आदित्य टंडन, किशन चौधरी, शकील खां, वसीम खां, अनार सिंह भदरौनी सहित अन्य सक्रिय कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बैठक के बाद जिले भर के समस्त आप कार्यकर्ताओं से जिला स मेलन कार्यक्रम स्थल छत्री रोड स्थित होटल सुखसागर के सभागार में अधिक से अधिक सं या में शामिल होने की अपील की गई है। इसके पूर्व बैठक में विभिन्न बिन्दुओं को लेकर चर्चा की गई जिन्हें अतिथिगण के समक्ष रखा जाएगा। इसके अलावा अन्य विचारों को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने प्रस्ताव रखे और जनमानस को अधिक से अधिक आप पार्टी से जोड़े जाने हेतु विस्तृत सदस्यता अभियान की आवश्यकता को लेकर भी रूपरेखा बनाई।