कत्थामिल पर हुई चोरी के मामले में पांच चोरों को पकड़ा

शिवपुरी। खनियांधाना कस्बे से 3 किमी दूर जौहरया गांव के पास लगे कत्थामिल प्लांट के कर्मचारियों द्वारा पिछले कई दिनों से मिल से सामान चोरी करने का सिलसिला चल रहा था जिसे कल मिल के इंचार्ज बाबूलाल शर्मा ने चोरी करते हुए पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

चोरों के पास से चोरी गया 75 हजार रुपये का सामान भी बरामद हुआ है। पुलिस ने इस मामले में पांचों चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कत्थामिल से पिछले कुछ दिनों में वहां रखी क प्रेशर मोटरों सहित दो तौल कांटे व 13 बांट, दो पंखे, एक लोहे की मशीनरी पार्टस, पेंट्स के डिब्बे, टेलीफोन, पॉलीथिन बोरा व अन्य सामान प्रतिदिन गायब हो रहा था।

जिससे मिल के इंचार्ज बाबूलाल शर्मा काफी परेशान थे और कल उन्होंने मिल पर बारीकी से नजर रखी और हर कर्मचारी के मूवमेंट को वह देखते रहे उसी समय वहां काम करने वाले मोहरसिंह पुत्र भैय्यालाल लोधी, कल्याण पुत्र काशीराम, सुनील पुत्र हन्नू कुशवाह, सोबरन पुत्र खेतसिंह लोधी, प्रकाश पुत्र रामदास कुशवाह को चोरी करते हुए पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई की बाद में पांचों चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया जहां चोरों ने चोरी करना स्वीकार किया और सारा सामान पुलिस के सुुपुर्द कर दिया।