जलावर्धन की पूर्णता को लेकर मेडीकल रिप्रेजेंटेटिव इकाई ने निकाली रैली सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी. प्रदेश के मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भले ही छ: माह में जलावर्धन योजना को पूर्ण करने की घोषणा की है लेकिन इस घोषणा के बाद भी जल क्रांति आन्दोलन इससे सहमत नहीं है और इसके बाद भी धरना प्रदर्शन जारी है।

इस धरना में आज जिले भर के विभिन्न मेडीकल रिपे्रजेंटेटिव इकाई शिवपुरी के लोग शामिल हुए। इकाई के अध्यक्ष संजय गौड़ ने बताया कि गत कई वर्षों से शिवपुरी की जनता पानी की समस्या से जूझ रही है और इसके चलते आए दिन विवाद व मारपीट झगड़े होते रहते है ऐसे में जनहित में जलावर्धन योजना को शीघ्र पूर्ण किया जाना ही न्यायोचित होगा।

इसलिए योजना के शीध्र पूर्ण किए जाने को लेकर हम भी जल क्रांति आन्दोलन का समर्थन करते है और इस योजना की पूर्णता की मांग करते है।

इस दौरान यूनियन के अध्यक्ष संजय गौड़ के नेतृत्व में इकाई के रवि पाराशर, सत्यनारायण भार्गव, देवेन्द्र बंसल, संदीप शर्मा, शशांक, संजय गुप्ता, नितिन द्विवेदी, अमित, जय शर्मा, विशाल, भूपेन्द्र, शशिकांत, अमित शर्मा, राजेन्द्र, आलोक, लोकेन्द्र, कुलदीप, सर्वेन्द्र व मुकेश सहित इकाई के अन्य लोगों ने सबसे पहले यूनियन के सभी लोगों ने धरना स्थल पर शामिल होकर विरोध प्रदर्शन किया उसके बाद रैली निकालकर मु यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।