पिछले 17 दिन से दड़वे में घुसे भाजपाई,एफबी पर प्रकट हुए

भोपाल। पिछले 17 दिनो से शहर पानी की समस्या को लेकर सत्याग्रह कर रहा था। इस सत्याग्रह में पूरी पब्लिक साथ थी। साथ नही तो भाजपाई, जो भाजपाई शाम को नेतागिरी करने चौराहे पर जाते थे वे भी जलक्र्रांति के मंच के कारण गायब थे। परन्तु जैसे ही सीएम ने 6 माह का भरोसा जनता को दिया जैसे ही सभी भाजपाई एफबी पर प्रकट हो गए अपने मुस्कराते चेहरे के साथ...

प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सरकार ने इस सत्याग्रह की ताकत को देखते हुए एक बैठक यशोधरा राजे सिंधिया और सरकारी मशीनरी के साथ की और यह घोषणा की शिवपुरी की जलसमस्या का निदान अगले 6 माह मे, और  सडके भी चकाचक और मेंडिकल कॉलेज का काम तत्काल शुरू के निर्देश दिए।

भोपाल में आयोजित इस मिंटिग में यशोधरा राजे सिंधिया के साथ शिवपुरी के भाजपाई भी गए थे वे भी सीएम से मिले और फोटो शानदार फोटो सेशन  भी हुआ। जो भाजपाई पिछले 17 दिनो से शिवपुरी में चल रही इस जलक्रांति के से दूरी बनाए हुए थे वे सीएम की इस घोषणा के साथ अपने मुस्कराते हुए के फोटो साहित एफबी पर प्रकट को गए।

अपने राम को तो यह कहना है इन भाजपाईयो ने एफबी पर फोटो ऐसे पोस्ट करे है कि शिवपुरी की जलक्रांति की लड़ाई इन्होने ही लडी है,या फिर ये सरकार का दबाब जलक्रांति का नही बल्कि इन फोटो छाप नेताओ का था। जिनके कहने पर ये मिंटिग संभब हो सकी है।

राजे को समझना चाहिए की दूर रहना चाहिए ऐसे व्यक्तियो के जो सिर्फ चरण छूने और माला पहनाने तक और जयकारे के नारे तक ही सीमित हो। ऐसे व्यक्तियों को पास आने देना चाहिए जो आपको आपकी विधान सभा की पब्लिक का सही फीटबेक दे सके।