भव्य समारोह में कल करेगें कार्यभार ग्रहण भाजपा के नए जिलाध्यक्ष

शिवपुरी। भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी 25 जून को परिणय वाटिका में शाम 5 बजे आयोजित एक समारोह में पदभार ग्रहण करेंगे। इस अवसर पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह रावत भी उपस्थित रहेंगे।

पदग्रहण समारोह के पूर्व बायपास से परिणय वाटिका तक अनेक स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा श्री रघुवंशी का स्वागत किया जायेगा। पदभार ग्रहण समारोह में मीसाबंदियों का भी स मान होगा।

जानकारी के अनुसार श्री रघुवंशी के स्वागत और उनके पदभार ग्रहण समारोह के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं में अच्छा उत्साह देखने को मिल रहा है। श्री रघुवंशी कल अपने गृह गांव खरेह से शिवपुरी आएंगे तथा गुना बायपास से उनके स्वागत का सिलसिला शुरू हो जाएगा।

पोहरी बायपास पर पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के हीरो होण्डा शोरूम पर श्री रघुवंशी का स्वागत होगा। पूर्व विधायक माखनलाल राठौर भी अपने प्रतिष्ठान में नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का स्वागत करेंगे।

इसके बाद झांसी तिराहा, सेसई मिष्ठान भण्डार, क्वालिटी होटल, गैलेक्सी रेस्टोरेंट, एचडीएफसी बैंक तथा माधवचौक पर श्री खैमरिया के कार्यालय में श्री रघुवंशी का स्वागत होगा। इसके पश्चात सिद्धेश्वर रोड, विष्णु मंदिर के पास हेमंत ओझा, पूर्व पार्षद अजय भार्गव, बलवीर यादव सहित सिद्धेश्वर धर्मशाला में श्री रघुवंशी का स्वागत होगा।

परिणय वाटिका में आयोजित समारोह में निवर्तमान जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह रावत अपना कार्यभार श्री रघुवंशी को सौंपेंगे। इसके पश्चात कल मीसाबंदियों का भी समारोह में स मान होगा।

जिलाध्यक्ष रघुवंशी ने यशोधरा राजे से लिया आशीर्वाद
भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने कल 23 जून को भोपाल पहुंचकर प्रदेश सरकार की उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री तथा स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया से आशीर्वाद लिया।

इस मौके पर यशोधरा राजे ने उन्हें जिलाध्यक्ष बनने पर हार्दिक बधाई देते हुए शुभकामनाएं व्यक्त कीं तथा विश्वास व्यक्त किया कि उनके नेतृत्व में शिवपुरी जिले में भाजपा मजबूत होगी। यशोधरा राजे ने श्री रघुवंशी से अपेक्षा की कि वह सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर संगठन को गतिशील बनाएंगे तथा गुटबाजी से भाजपा को मुक्त करेंगे।

जनसमस्याओं के लिए यशोधरा राजे से की चर्चा
नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने बताया कि उन्होंने भोपाल में शिवपुरी की जनसमस्याओं के लिए प्रदेश सरकार की मंत्री और विधायक यशोधरा  राजे सिंधिया से सार्थक चर्चा की। जनसमस्याओं के लिए यशोधरा राजे का रवैया पूरी तरह सकारात्मक रहा और उन्होंने सिंध जलावर्धन योजना पूर्ण कराने के लिए मु यमंत्री शिवराज सिंह से मोबाइल पर उनके समक्ष बातचीत की।

मुख्यमंत्री ने बताया कि वह जलावर्धन योजना की पूर्णता के लिए अतिशीघ्र पीएचई, नगरपालिका और वन विभाग के अधिकारियों की बैठक लेंगे। श्री रघुवंशी के अनुसार मेडीकल कॉलेज की स्वीकृति के लिए भी उन्होंने यशोधरा राजे से बातचीत की।

इस संबंध में यशोधरा राजे ने कहा कि वह मेडीकल कॉलेज के लिए स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से चर्चा करेंगीं। श्री रघुवंशी के अनुसार शिवपुरी में जल्द ही मेडीकल कॉलेज खुलेगा जिससे शिवपुरी की पहचान शिक्षा के केन्द्र के रूप में जानी जायेगी।