पूर्व मंत्री ने रंजिशन किया विवाद और कराई एफआईआर दर्ज : रवि भदौरिया

शिवपुरी। मप्र शासन के पूर्व मंत्री के.एल.अग्रवाल ने जान बूझकर रंजिशन बीती 19-20 मई की रात्रि को शिवपुरी जिले के लुकवासा कस्बे में हमारे भाई अतुल व विक्रम भदौरिया सहित उसके मित्रों के साथ विवाद किया और उसकी बंदूक छीनकर अपने गनर को गोली मारने के आदेश भी दिया, वह तो समय अनुकूल था कि हमारे भाई किसी तरह बचे बाबजूद इसके मंत्री के अन्य साथियों ने अतुल की बंदूक छीन ली और स्वयं मंत्री विवाद करने के बाद पुलिस थाना कोलारस पहुंचे और यहां अतुल व विक्रम भदौरिया, सुधीर पाराशर सहित अन्य तीन लोगों के विरूद्ध षडयंत्रपूर्वक धारा 458,294,506,323, 34 भादसं के तहत मामला पंजीबद्ध कराया। 

मामला हाईप्रोफाईल और पुलिस ने जिस प्रकार से पूर्व मंत्री के दबाब में आकर यह एफआईआर दर्ज की इस मामले की निष्पक्ष जांच होना चाहिए और पूरे मामले में ना केवल एक तरफा बल्कि दोनों पक्षों की सुनने के बाद आगे की कार्यवाही की जाना चाहिए। मंत्री के द्वारा की गई इस घटना को लेकर हम न्यायालय जाऐंगें और उचित कार्यवाही की मांग कर न्याय की गुहार लगाऐंगें। यह बात कही पूर्व मंत्री के.एल.अग्रवाल के साथ हुए विवाद में आरोपी बनाए गए संजू व अतुल भदौरिया के बड़े भाई रवि भदौरिया ने जो स्थानीय होटल सनराईज में पत्रकारों के बीच मीडिया के माध्यम से अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे थे। 

प्रेसवार्ता में रवि भदौरिया ने जबकि संजय पुत्र उदय लिखित प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि 19-20 मई की मध्य रात्रि को के.एल.अग्रवाल पूर्व राज्यंत्री ने रंजिशन विवाद किया और हमारे ही भाई अतुल व विक्रम भदौरिया पर मारपीट के आरोप लगाकर पुलिस में मामला दर्ज कराया। जबकि घटनाक्रम के अनुसार अतुल व विक्रम भदौरिया बकायदा ग्राम धमनार गुना निवासी रमेश सिंह रघुवंशी के पुत्र इंजी.पराग की शादी में आमंत्रण होने के चलते लुकवासा में पहुंची बारात में शामिल हुए। यहां अतुल भदौरिया, विक्रम भदौरिया और सुधीर पारशर के साथ विवाह समारोह में शामिल होने आए थे, तभी यहां पूर्व मंत्री के.एल.अग्रवाल भी आए उनके साथ बाबू सिंह, रामजी लाल धाकड़ व दो अन्य लोग एवं गनर भी विवाह समारोह में आया। यहां प्रार्थी अतुल व विक्रम जब विवाह समारोह से जाने लगे कि तभी पूर्व मंत्री के.एल.अग्रवाल ने विक्रम भदौरिया की लायसेंसी बंदूक छीन ली और रंजिशन गाली-गलौज करने लगे, जब अतुल व विक्रम ने इस बात की अनसुनी भी कर दी तभी मंत्री के साथ अन्य लोगों ने अतुल व विक्रम के साथ विवाद कर मारपीट करने लग इसी बीच मंत्री ने अपने गनर को गोली मारने के आदेश भी दे दिए। इतन में आनन्द रघुवंशी व उनके रिश्तेदारों ने हमें समझाया और कहा संजू तुम समझदारी रखा वरना शादी समारोह बिगड़ जाएगा। इस बीच मामला शांत हो गया कि तभी पूर्व मंत्री के.एल.अग्रवाल कोलारस थाने पहुंचे और अपने साथ मारपीट करने के आरोप अतुल व विक्रम पर लगाए और पुलिस ने पूर्व मंत्री के कहे अनुसार मामला भी दर्ज कर लिया जबकि मारपीट के मामले में पुलिस ने पूर्व मंत्री की एमएलसी भी नहीं कराई और अतुल व विक्रम, सुधीर पाराशर व अन्य तीन लोगों के विरूद्ध धारा 458,294,506,323, 34 भादसं के तहत मामलादर्ज किया जो कि जांच किए जाने योग्य है। पीडि़त फरियादी रवि व संजू भदौरिया ने इस मामले में न्यायालय की शरण लेकर उचित कार्यवाही व न्याय की गुहार भी लगाई है।