अतिक्रमण में घर बसा रखा है विधायक और नपाध्यक्ष ने: नोटिस जारी

शिवपुरी। अभी अभी खबर आ रही है कि करैरा में चल रहे अतिक्रमण अभियान के चलते आज करैरा से कांग्रेस विधायक शकुतंला खटीक और करैरा नगर परिषद अध्यक्ष कोमल साहू के मकान को अतिक्रमण मानते प्रशासन ने नोटिस थमा दिए और 24 घंटे का अल्टीमेटम दे दिया है।

अब देखना है यह कि करैरा नगर की विकास की बात करने वाले दोनो जन प्रतिनिधि प्रशासन को ऑखे या दिखाते है या अपना मकान समाज मे संदेश देते हुए स्वयं तोडते है कि नही।

जानकारी के अनुसार  शनिवार को नगर में महुअर नदी के पुल से लेकर सोसायटी तक रोड़ के दोनो तरफप्रशासन द्वारा नापतौल का काम किया गया। इस नापतौल में करैरा विधायक शंकुतला खटीक व नगर परिषद अध्यक्ष कोमल साहू का मकान अतिक्रमण के दायरे में आ गया हैै।

एक तरफजहां विधायक ने अपने घर के आगे करीब 20 फीट शासकीय जमीन पर टीन शेड़ बना रखी हैतो नपं अध्यक्ष साहू ने 63 फीट शासकीय जमीन में अतिक्रमण कर कब्जा कर रखा हैै। इसके अलावा करीब आधा सैकड़ा अन्य व्यापारी व नेता शामिल हैजो कि नापतौल के दौरान कार्रवाईकी जद में आए है।

प्रशासन की मानें तो फिलहाल इन सभी लोगो को अतिक्रमण खुद हटाने के लिए समयावधि का नोटिस दिया जाएगा और इसके  बाद अगर यह अतिक्रमण नही हटते तो फिर बुलडोजर चलाकर इन्हें तोडऩे की कार्रवाईकी जाएगी। आज नापतौल की कार्रवाईके दौरान नायब तहसीलदार मनीष जैन व नगर परिषद का अमला मौजूद था।

नगर के इन मार्गो पर होगी नापतौल
एक तरफजहां आज महुअर नदी के पुल से लेकर सोसायटी तक रोड़ के दोनो तरफशासकीय भूमि पर हुए अतिक्रमण की नापतौल का कार्यकिया गया वही यह काम नगर के कच्ची गली, बीज भंडार रोड़ सहित अन्य स्थानों पर होगा।

सभी स्थानों पर नापतौल के बाद एक साथ यहां से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाईकी जाएगी।