भारत विरोधी गतिविधियोंं में लिप्त मसरत का फूंका पुतला

शिवपुरी। जम्मू कश्मीर में भारत विरोधी नारे लगाने और पाकिस्तान का झंडा फहराने के आरोप में अलगाववादी नेता मसरत आलम पर देशद्रोह का केस दर्ज होने के बाद भारतभर में मसरत के पुतले फूंकने शुरू हो गये इसी तारत य में शिवपुरी के माधवचौक चौराहे पर मसरत आलम का पुतला समाजसेवी संस्था पब्लिक पार्लियामेंट के आव्हान पर फूंका गया। 

पुतला फूंकने से पहले उसकी अर्थी निकाली गई और उस पर जूते, चप्पल मारे गये। पुतला दहन के दौरान बड़ी सं या में संस्था के कार्यकर्ता और शहरवासी मौजूद थे। 

पुतला दहन कार्यक्रम सुबह 10 बजे एचडीएफसी बैंक प्रारंभ  हुआ, जहां पहले उसकी अर्थी निकाली गई जो माधवचौक चौराहे से चक्कर लगाकर चौराहे पर उसके पुतले को फांसी पर लटकाया गया इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुतले में जूते, चप्पल मारे और फिर उसे आग लगाकर जला दिया। पुतले पर लिखा हुआ था कि मसरत आलम देश का शत्रु है ऐसे लोगों को भारत में रहने का हक नहीं है। 

इस दौरान पब्लिक पार्लियामेंट के सदस्यों ने भारत माता की जय के नारे लगाये और मांग की है कि ऐसे देशद्रोहियों को फांसी दी जाये। साथ ही भारत के खिलाफ आग उगल रहे मसरत जैसे अन्य लोगों पर भी देशद्रोह का मामला दर्ज कर किया जाये। वहीं चेतावनी दी है कि जल्द ही सरकार इस ओर ध्यान दे अन्यथा देश की जनता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।