गेंहू से भरा ट्रेक्टर-ट्रॉली गिरे कुए में, एक की मौत दो घायल

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर में गेहूं से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरा हादसे में ट्रैक्टर में सवार एक बच्चे की मौत हो गई जबकि ट्रैक्टर चालक और बच्चे को बचाने के लिए कुुएं में कूदा पिता भी घायल हो गया पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

कोलारस टीआई राजेश राठौड के अनुसार ग्राम रामपुर निवासी राकेश पुत्र रामचरण धाकड ने गांव के कमल लाल कुशवाह की जमीन बटाई से की थी राकेश आज उसके ट्रैक्टर से गेहूं बेचने के लिए उपार्जन केन्द्र पर आ रहा था ट्रैक्टर को चालक राय सिंह पुत्र भागीरथ कोली उम्र 35 वर्ष चला रहा था ट्रैक्टर पर राकेश का 10 वर्षीय बेटा राहुल बैठा हुआ था जब राय सिंह ट्रैक्टर को खेत में से सडक पर ले जा रहा था, तभी अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ढलान से बैक होकर कुएं में जा गिरा।

ट्रैक्टर पर बैठा राकेश का बेटा राहुल व ट्रैक्टर चालक राय सिंह कुएं में जा गिरा राहुल को बचाने के लिए राकेश भी कुएं में कूद गया हादसे में राहुल की मौत हो गई जबकि रायसिंह व राकेश घायल हो गए घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केन्द्र भर्ती कराया गया है पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी।

कोलारस में जिस 10 से 11 साल के बच्चे का ट्रेक्टर से कुचलने की वजह से एक्सिडेंट हुआ और घटनास्थल पर मौत हुई वो अपने घर में सबसे छोटा था उसके एक भाई और दो बहिन और है बच्चा कक्षा 4 का विद्यार्थी था घटना के बाद से बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल था।

जानकारी मिल रही है, इस घटना में राहुल की मौत हो चुकी है और राहुल बचाने के चक्कर में पिता राकेश धाकड और ट्रेक्टर चालक राय सिंह कुशवाह को पहले तो कोलारस अस्पताल में भर्ती किया गया था परन्तु अब उन्है शिवुपरी जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।