महिला उपसरपंच के मुंह में गोबर भरा, बाल पकड़कर घसीटा

प्रतीकात्मक फोटो
शिवपुरी। शिवपुरी विधानसभा की ग्राम पंचायत कुंअरपुर की महिला उपसरपंच ने एसपी आफिस आकर शिकायत की है कि गांव के रावतों ने उसे बुरी तरह पीटा, बाल पकड़कर घसीटा और मुंह में गोबर भर दिया। केवल इसलिए क्योंकि वो महिला उपसरपंच पद की प्रत्याशी थी और निर्विरोध थी।

इस आवेदन के अनुसार ग्राम कुंअरपुर थाना सिरसौद निवासी श्रीमति कुसमा जाटव पत्नि दयाली जाटव ग्राम कुंअरपुर में उपसरपंच की प्रत्याशी थी जिसका चुनाव 11 मार्च को हुआ था। इस चुनाव में विरोधी पक्ष से कोई भी प्रत्याशी खडा नही हुआ था इसके बाबजूद इसी गांव के ही कंचन रावत पुत्र हरविलास रावत,लल्लू रावत पुत्र कंचन रावत,कल्लू रावत,दिनेश रावत,शंकरलाल रावत पुत्र ठाकुर लाल रावत,छोटे रावत पुत्र कंचन रावत वहां आ धमके और उन्होने उक्त महिला को जमकर गाली देना शुरू कर दी।

और कहने लगे कि तू नीच जाति की महिला उपसरपंच बनेगी इन सभी रावतो ने इस उपसरपंच पद की प्रत्याशी महिला की चुटिया पकडकर जमीन पर घसीटना शुरू कर दिया और लात घुसे मारने लगे यह देखकर इसका पति बीच बचाब में आया तो इन गांव के दबंगो ने उसे भी मारना शुरू कर दिया।

इन दंबगो का इतने से मन नही भरा तो इन्होने इस महिला को लिटाकर उसके मुंह में गोबर भर दिया। इस घटना की शिकायत पुलिस थाना सिरसौद को भी कि गई इस आवेदन के बारे में सिरसौद पुलिस से पूछा तो बताया गया तो एक आरक्षक ने बताया कि साहब तो नही है आवेदन तो आया है परन्तु अभी कार्यवाही नही की गइ है।

इधर आज ग्रामीणो ने आज जिला मु यालय पर पुलिस अधीक्षक से इस पूरे मामले की शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की है।