अफसर बनकर आए ठग ने महिला की गहने आंखो के सामने से ही किए गायब

शिवपुरी। नवीन बस स्टैण्ड पर रविवार दोपहर दो बदमाश अधिकारी बनकर पहुंचे और वहां बैठी एक महिला को चोरो व लूटेरो का भय दिखाकर उसके पास मौजूद एक सोने की चैंन व कानो की झूमकी दे दी वही चोर महिला की आंखो के सामने ही यह सामान अपने साथ लेकर मौके से फरार हो गए।

बाद में जब महिला को घटना समझ में आई तब जाकर इस मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस में दर्ज कराई गई जिस पर से पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया हैैै।

कोलारस में किले के अंदर रहने वाले भागवती पत्नी सोमचंद नामदेव रविवार को बस स्टैण्ड आ रही थी इसी दौरान महिला के पास एक युवक आया और कहा कि चलो सामने हमारे साहब खड़े हैं वह बुला रहे हैं। इतना सुनकर महिला घबरा गई और वह ठग के पास पहुंची जहां बाइक पर बैठे उक्त युवक ने उसे डराते हुए कहा कि बस स्टेण्ड क्षेत्र में अभी-अभी एक महिला का गला काटकर उसके जेबर लूट लिए हैं।

इसके बावजूद भी तुम जेबर पहनकर खुलेआम घूम रही हो, इन्हें उतारकर रख लो। ठग की बात सुनकर महिला और घबरा गई और उसने अपने गले में पहनी चैन और कान की झुमकी निकाल ली तभी दूसरे ठग ने सड़क से एक बिस्किट के पैकिट का खाली रेफर उठाया और कहा कि उन दोनों चीजों को इसमें रख दो, जिस पर महिला ने चैन और झुमकी उस रेफर में रख दी।

तब ही अधिकारी बने ठग ने महिला को हड़काते हुए कहा कि तु हारे बैग में हथियार तो नहीं रखे और उसके बैग की तलाशी ली। जिससे महिला का ध्यान बंट गया और वह डर के मारे कांप उठी।

तभी ठग ने उसके बैग की चैन खोली और कहा कि तु हारे मैंने सुरक्षित रख दिए हैं। इतना सुनते ही उसने बैग उठाया और डरी अवस्था में वहां से जल्दी वह बस स्टेण्ड की ओर निकल गई और पोहरी की बस में जाकर बैठ गई जहां उसने बैग चैक किया तो जेबर रखा हुआ वह बिस्किट का रेपर गायब था।

बाद में महिला को अपने जेबर नही मिले तो रोती व परेशान होती हुई सीधे कोतवाली पहुंची जहां महिला ने पुलिस को पूरी घटना बताई जिस पर से पुलिस ने अज्ञात दोनो बदमाशों के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर लिया हैै।