उधार सामान नहीं दिया तो दुकानदार सहित परिवारवालों को जमकर पीटा

शिवपुरी। इंदार थाना क्षेंत्र के ग्राम डगौरा में आज दोपहर एक दुकानदार व परिवार के अन्य लोगो के साथ गांव के सरपंच व उसके परिजनो ने एकराय होकर उस उस जमकर मारपीट कर दी जब दुकानदार ने सरपंच के भाई को किराने का सामान देने से मना कर दिया।

इस संघर्ष में सरपंच व उसके परिजनो ने लाठी, लुहांगी व फरसो से दुकानदार व पूरे परिवार की जमकर मारपीट की है जिसके बाद सभी को ईलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां से दुकानदार के भाई को गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ग्राम डगौरा में शिशुपाल पुत्र बाबूलाल कुशवाह किराने की दुकान संचालित करता है। वह रोज की तरह आज दोपहर को भी दुकान पर बैठा था। इसी दौरान उसके पड़ौस में रहने वाला गांव का सरपंच तुलसी कुशवाह का भाई कैलाश दुकान पर उधार किराने का सामान लेने पहुंचा तो पहले की बकाया उधारी के कारण दुकानदार शिशुपाल ने सामान देने से मना कर दिया तो सरपंच का भाई आगबबूला हो गया और उसने दुकानदार के साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

वहीं विवाद होता देख दुकानदार व सरपंच के परिजन भी मौके पर आ गए और सरपंच के परिजनो ने हथियारों के साथ दुकानदार व उसके परिवार के लोगो पर हमला बोल दिया। इस दौरान दुकानदार सहित उसके अन्य परिजन गंभीर रूप से घायल हुए है।

घायलों में महेन्द्र(३५) पुत्र बाबूलाल, रामवती(४५) पत्नी किशन कुशवाह, हरवीर(३०)पुत्र किशन सिंह, दुकानदार शिशुपाल व बहादुर पुत्र किशन शामिल है। घायलों को पहले कोलारस के अस्पताल आए जहां से उन्हें १०८ ऐबूंलेस के ईएमटी मनीष जैन व पायलट राजीव भदौरिया जिला अस्पताल लेकर आए और घायलों को भर्ती कराया गया।

सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद एक की बहादुर की नाजुक हालत को देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर किया गया है। घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पुलिस ने इस मामले में किन धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।