कोलारस की सरकार रवीन्द्र के हाथ, बनाई जीत की हैट्रिक

शिवपुरी। अच्छे दिन आने वाले है, और दारू वाले जाने वाले है, नारा लगाकर चुनाव जीतने का प्रयास कर रही भाजपा फिर कोलारस से चुनाव हार गई है। ईवीएम मशीनो का जनमत कांग्रेस के प्रत्याशी रवीन्द्र शिवहरे के साथ रहा है। वे 903 मतो से चुनाव जीत गए है।

जानकारी के अनुसार आज मतगणना के दिन ईवीएम मशीनो ने परिणाम देना शुरू किया तो रवीन्द्र शिवहरे तीसरी बार चुनाव जीत गए है वह दूसरी बार नगर सरकार के मुखिया बने है और एक बार उनकी पत्नि श्रीमति निशा रविन्द्र शिवहरे नगर सरकार की मुखिया रही है इस तरह वे कोलारस से जीत की हैट्रिक बना चुके है।

इस बार भाजपा ने विपिन खेमारिया को अपना प्रत्याशी बनाया और नारा दिया कि, अच्छे दिन आने वाले है, और दारू वाले जाने वाले है परन्तु कोलारस की जनता को यह नारा पंसद नही आया उसने अपने जनमत से यह सिंद्व कर दिया कि अच्छे दिन आने वाले नही बल्कि पिछले दस साल से रवीन्द्र शिवहरे की नगर सरकार के साथ थे। अब भाजपा वाले जाने वाले है।

भाजपा ने इस बार पूरी दम के साथ चुनाव लडा और जिले की पूरी की पूरी भाजपा इस चुनाव में उतार दी थी जिले के सभी भाजपा के नेता, पदाअधिकारी और कार्यकर्ता  ने पूरा एक माह कोलारस में ही चुनाव प्रचार करने मे ही गुजारा था । परन्तु परिणाम भाजपा के पक्ष मे नही रहा और अत: रविन्द्र शिवहरे को प्राप्त मतो की सं या 5781 रही और भाजपा के प्रत्याशी विपिन शिवहरे को प्राप्त मतो की संख्या 4878 रही है,और इस तरह से रवीन्द्र शिवहरे 903 मतो से चुनाव जीत गए है।