तामीया जनपद सीईओ के बदरवास स्थित घर पर लोकायुक्त का छापा

बदरवास। छिंदवाड़ा जिले की तामीया जनपद सीईओ को बुधवार के रोज जबलपुर की लोकायुक्त टीम ने ग्राम पंचायत जोगी मुआर के सचिव की शिकायत पर 20 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिर तार किया था। इस मामले में पुलिस ने सीईओ की पत्नी को भी सह आरोपी बनाया था। इसी मामले में गुरूवार को लोकायुक्त की एक और टीम ने सीईओ के बदरवास स्थित निवास पर छापामार कार्रवाई की।

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस को लाखों रूपए की चल व अचल संपत्ति मिली है। पुलिस अभी भी कार्रवाई में लगी हुई है।

बदरवास निवासी महावीर जैन छिंदवाड़ा जिले की तामीया जनपद पंचायत में सीईओ के पद पर पदस्थ है। बीते रोज जबलपुर की लोकायुक्त पुलिस ने ग्राम पंचायत जोगी मुआर के सचिव सुमरन मरकाम की किसी काम के बदले 20 हजार रूपए की रिश्वत मांगने की शिकायत पर सीईओ को रिश्वत लेते हुए पकड़ा था। इस मामले में पुलिस ने सीईओ की पत्नी शोभा जैन को भी आरोपी बनाया था।

इसी पर से लोकायुक्त की एक और टीम ने आज बदरवास स्थित सीईओ के निवास पर छापामार कार्रवाई की और इस दौरान पुलिस को यहां से कई अनुपातहीन संपत्ति मिली है। मामले में आगे भी कार्रवाई की जा रही है। कार्रवाई करने वाली टीम में जबलपुर से राजीव गुप्ता, ग्वालियर से नरेन्द्र त्रिपाठी, आलोक त्रिपाठी, आरक्षक सुनील क्षीरसागर, राजकुमारी, हेमंत शर्मा सहित अन्य लोग शामिल थे।

यह संपत्ति मिली कार्रवाई के दौरान
30 बीघा जमीन ग्राम बारई में, एक लाख 41 हजार रूपए का सोना, 21 लाख 21 हजार की जमीन व मकानो की रजिस्ट्री, 9 लाख 56 हजार रूपए की अचल संपत्ति सहित बदरवास में महावीर मेडीकल जिसमें एक लाख 35 हजार की दवाईयां व जैन मेडीकल में एक लाख 51 हजार रूपए की दवाईयां मिली है।