जहरीला पदार्थ खाकर अस्पताल में भर्ती हुई दो युवतियां

शिवपुरी। जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेंत्रो में दो युवतियों ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ गटक लिया। दोनो को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक की हालत नाजुक होने के कारण उसे ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस ने दोनो ही मामलों में जांच शुरू कर दी है।

पहले मामले में रूबी(25) पुत्री राधेश्याम शर्मा निवासी धौलागढ़ ने बीती शाम पानी पीते समय कोई जहरीला पदार्थ गटक लिया जिसके चलते उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराना पड़ा।

वहीं दूसरे मामले में ग्राम सोनर अमोलपठा चौकी क्षेंत्र स्थित रहने वाली पूजा(20) पुत्री कल्याण सिंह भदौरिया को उसके परिजनो ने आज सुबह बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती बेहोशी की हालत में क्यों है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है वहीं डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए ग्वालियर चिकित्सालय रैफर किया गया है।

ट्रैक्टर की टक्कर से घायल हुई बालिका
शहर के एक्सिस बैंक के पास सड़क किनारे अपने पिता श्यामबाबू सोनी के साथ मौजूद 2 वर्ष की बेटी श्रैया खड़ी हुई थी। इस दौरान सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर की टक्कर से श्रैया गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।