खाते से ऑनलाइन कर दिए बिलों के भुगतान

शिवपुरी। शहर के फिजीकल क्षेंत्र स्थित शांति नगर कॉलोनी में रहने वाले एक युवक के बैंक खाते में से किसी अज्ञात युवक ने करीब 11 हजार रूपए के ऑनलाइन बिलो के भुगतान कर दिए। पीडि़त को इसका मैसेज आज सुबह मिला।

खातेदार युवक बैंक पहुंचा और उसने प्रबंधन को पूरा मामला बताया लेकिन प्रबंधन ने इस मामले में कोई भी कार्रवाई करने से मना कर दिया। बाद में युवक ने कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायती आवेदन देकर मामलें में कार्रवाई करने की मांग की है।

शांति नगर निवासी देवेन्द्र पुत्र नकुलाराम अटेरिया के बैंक ऑफ इंडिया के खाते में से किसी अज्ञात युवक ने 29 नबंवर को ऑनलाइन 10928 रूपए के अलग-अलग बिल भुगतान कर दिए। आखिरी भुगतान के बाद देवेन्द्र के मोबाइल पर खाते के बैंलेस की जानकारी आई जिसमें उसका बैलेस केवल 20 रूपए था।

मैसेज देखते ही देवेन्द्र के होश पा ता हो गए और वह सीधे बैंक में पहुंचा जहां उसने शाखा प्रबंधक से मामलेे की शिकायत की तो प्रबंधक ने इस मामले मेें कुछ भी सहायता करने से इंकार करते हुए पुलिस कार्रवाई करने की बात की।बाद में देवेन्द्र ने इसकी शिकायत पुलिस में की है। गौर करने वाली बात यह है कि न तो किसी ने देवेन्द्र का एटीएम कार्ड लिया ना ही पासवर्ड पूछा इसके बाद भी उसके खाते से किसी ने न जाने किस तरीके से पैसे निकाल लिए।