ठकुरपुरा में साड़ी वितरित होने की सूचना....

शिवपुरी। मतदान से एक दिन पूर्व सोमवार को शाम ठकुरपुरा की गरीब आदिवासी बस्ती में एक पार्टी प्रत्याशी द्वारा साड़ी बटने की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस को केवल एक व्यक्ति दो साडिय़ो के साथ मिला जिसने दोनो साड़ी बाजार से खरीदकर लाने की बात कहीं। इसके अलावा मौके पर कोई नहीं मिला जबकि पुलिस के पास सूचना सैकड़ो साड़ी वितरित होने की आई थी।

चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद अब चुनाव में खड़े हुए प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के प्रलोभन व पैसा सहित शराब वितरित करने की बातें सामने आती है। इसी क्रम में बीती रात को शहर में कई स्थानों पर शराब व पैसे बंटने की सूचनाएं पुलिस को रात भर परेशान करती रही। सूचनाओं पर मौके पर पहुंची पुलिस को ऐसा करते कोई भी नहीं मिला।

सोमवार को शाम कोतवाली टीआई योगेन्द्र सिंह जादौन को ठकुरपुरा की आदिवासी व गरीब बस्तियों में साडिय़ा व पैसे वितरित होने की सूचना मिली। सूचना पर पुिलस बल के साथ मौके पर पहुंचे टीआई को ठकुरपुरा में तो कोई नहीं मिला केवल एक व्यक्ति पुलिस को मिला जिसके पास दो साडिय़ा मौजूद थी। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि यह साडिय़ा तो वह बाजार से खरीदकर लाया है। इसके बाद रात भर ऐसी सूचनाओं पर पुलिस चकरघिन्नी होती रही।