डिप्टी रेंजर पर ग्रामीणों का हमला

शिवपुरी। तेंदुआ थानांतर्गत ग्राम सेमरी में तीन ग्रामीणों ने डिप्टी रेंजर की गाड़ी फोड़ दी पुलिस ने डिप्टी रेंजर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक सरकारी जमीन पर कब्जे की नियत से ट्यूबवेल उत्खनन को लेकर विवाद गहरा गया था, जिसकी मनाही करने पर हमला हुआ है। ग्राम सेमरी में कैलाश जाटव, रघुनी जाटव, अमर जाटव गांव में फॉरेस्ट की जमीन पर ट्यूबबेल उत्खनन करवा रहे थे इसकी जानकारी डिप्टी रेंजर मोहन प्रसाद शर्मा को लगी तो वह रविवार की सुबह बताए गए स्थान की ओर गए रास्ते में कैलाश जाटव, रघुनी जाटव, अमर जाटव ने उन्हें रोक लिया उनकी गाड़ी फोड़कर उनके साथ झूमाझटकी कर दी।

डिप्टी रेंजर मोहन प्रसाद का कहना है कि पिछले कई दिनों से ये लोग सरकारी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे, किंतु इन्हें ऐसा करने नहीं दिया जा रहा था रविवार को ये लोग फॉरेस्ट की जमीन पर सेमरी गांव में कब्जा करने की नीयत से ट्यूबवेल उत्खनन कराने के लिए पहुंच गए मुझे देखकर ये लोग भड़क गए और मेरे साथ झूमाझटकी करने लगे रोका तो गाड़ी पर भी पत्थरबाजी की पुलिस ने डिप्टी रेंजर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है।