महर्षि को मान्यता दिलाने एबीव्हीपी मैदान में

शिवपुरी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ईकाई के कार्यकर्ताओ ने आज बुधवार को कलेक्टर कार्यालय जाकर डिप्टी कलेक्टर मुकेश शर्मा को एक ज्ञापन सौंपा है।

ज्ञापन में कार्यकर्ताओ ने मांग की है कि अभी हाल ही में पुलिस विभाग द्वारा सहायक उपनिरीक्षक निम्न श्रैणी लिपिक व सूबेदार शीघ्रलेखकर स्टेनोग्राफर की नियुक्ति में महर्षि महेश योगी वैदिक विश्वविद्यालय से संचालित एक वर्षीय पाठ्यक्रम मॉडर्न ऑफिस मैनेजमेंंट के डिप्लोमा को व्यापंम ने अमान्य कर दिया है जबकि इसी पाठ्यक्रम से सैकड़ो युवक न्यायालय सहित अन्य विभागों में पदस्थ होकर शासकीय सेवा का कार्य कर रहे हे। ऐसे में कार्यकर्ताओ ने मांग की है कि फिर से इस डिप्लोमा को मान्य किया जाए जिससे छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ न हो सकें।

व्यापंम के इस विवादित निर्णय से छात्रों का भविष्य अंधकार में हो गया है। स्थिति यह है कि कई छात्र है जिन्होने इन परीक्षाओं में अपना आवेदन दाखिल किया है लेकिन वे अब सदमें है। ऐसे में व्यापंम को अपने इस निर्णय को बदलना चाहिए जिससे छात्रों को लाभ हो सकें। इस मौके पर एबीवीपी के विभाग संयोजक नवनीत सेन, साजिद खान, धर्मेन्द्र प्रजापति, मोनू प्रजापति, सचिन प्रजापति, श्याम गुप्ता, सोनू, देवेश राठौर, आयुश सिंह अटारिया, कपिल राठौर सहित अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद थे।