एड.पीयूष मित्र मण्डल ने की जलसेवा

शिवपुरी। अनन्त चर्तुदशी को शहर में आयोजित भव्य कार्यक्रम में जनमानस की अनूठी सेवा के लिए शहर के अभिभाषक पीयूष शर्मा एवं उनकी मित्र मण्डली द्वारा स्थानीय शिवपुरी टॉकिज के नीचे माधवचौक पर स्टॉल लगाकर जलसेवा की गई।

इस दौरान दूर-दराज से आने वाले ग्रामीणजनों व अन्य आमजनों की सेवा के लिए यहां ठण्डे शीतल पेय के रूप में पानी के पाउच वितरित किए गए जबकि खाद्य पेय के रूप में बिस्किट के पैकेट भी बांंटे गए। इस सेवा कार्य की शुरूआत सायं होते ही हुई और अलसुबह तक नियमित रूप से जारी रही। माधवचौक पर हजारों की सं या में लोगों का हुजूम यहां उमड़ा और पीयूष मित्र मण्डल के इस आयोजन की सराहना की व बिस्किट एवं पानी पाउच से अपनी प्यास बुझाई।

इस दौरान गणेश विसर्जन के साथ ही एड.पीयूष शर्मा ने संकल्प लिया है कि आज यह आमजन उनके द्वारा लगाई गई स्टॉल से नि:शुल्क पानी के पाउच से अपनी प्यास बुझा रहे है लेकिन आने वाले समय में वह जलावर्धन योजना की पूर्णता को लेकर कार्य करेंगें और संकल्प के साथ ही इस योजना को पूर्ण कर जन-जन के बीच पानी पहुंचाऐंंगें।

अनंत चर्तुदशी को लिए गए इस  संकल्प की शुरूआत एड.पीयूष ने करते हुए कहा कि जलावर्धन की शीघ्र पूर्णता को लेकर इस योजना में लटक रही अड़चनों को दूर करने व सद्बुद्धि हेतु संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन भी किया जाएगा ताकि इस योजना में असयोग व अड़ंगा लगाने वालों को बुद्धी आए और यह योजना शीघ्र पूर्ण होकर जनहित को समर्पित हो।