कलेक्ट्रेट में दो अपर कलेक्टरो के बीच हुआ हाई वॉल्टेज ड्रामा

शिवपुरी। दो दिन से कलेक्ट्रेट परिसर हाई वॉल्टेज ड्रामाओं का साक्षी रहा है। दो दिन पूर्व दिन भर धर्मातरंण का मामले ने कलेक्ट्रेट परिसर को चर्चाओ में रखा और कल दो एडीएमो के आपस में भिड जाने के कारण कलेक्ट्रेट परिसर गर्म रहा, बाद में पंडि़त जी ने इस आग पर पानी डालते हुए मामले को शांत कराने के समाचार मिल रहै है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी एडीएम दिनेश जैन दो दिन से भोपाल किसी काम से गए हुए थे, और इधर कटनी से जिलापंचायत सीईयो जेडयू शेख एडीएम शिवपुरी के लिए ट्रंासफर होकर आए है। जेडयू शेख  सेमवार को कलेक्ट्रेट मेें ज्वांइनिग देकर कल दोपहर को जेड की स्पीड में एडीएम कार्यालय में घुस गए और बहार लगी एडीएम दिनेश जैन की नेमप्लेट को हटवाकर अपनी नाम की नेमप्लेट लगवा दी। और  एडीएम दिनेश जैन की कुर्सी पर डट गए।

बुधवार की दोपहर दिनेश जैन अपने ऑफिस पहुंचे तो उन्होने देखा की उनके नाम की नेमप्लेट गायब हो चुकी थी और ऑफिस के अंदर जेडयू शेख साहब डटे हुए थे। फिर क्या था जैन साहब और शेख साहब की अंदर ऑफिस में जमकर तू-तू में-में हुई इस बहस की आवाज कलेक्टर साहब की चै बर तक भी जा पंहुची।

कलेक्टर साहब ने दोनो को अपने चै बर में तलब करवाया और मामले को शांत करते हुए आगामी आदेश तक जेडयू शेख को जिलापंचायत का सीईओ का प्रभार दे दिया है, क्यो कि वर्तमान जिला पंचायत सीईओ मधुकर आग्नेय  का ट्रांसफर कलेक्टर भिंड के रूप में हो चुका है ओर प्रशासन ने अभी तक किसी भी जिला पंचायत सीइओ को ट्रांसफर शिवपुरी नही किया है।

अपनी हल्की सी मुस्कान के साथ  एडीएम दिनेश जैन फिर अपने केबिन मे काम करते नजर आए और जेड की स्पीड में चलने वाले जेडयू शेख सहाब को अभी प्रभार नही मिल पाने के सामाचर प्राप्त हो रहे है।