कक्षा 7 की छात्रा का बालात्कार, पुलिस ने नही लिखी रिर्पोट

शिवपुरी। मगरौनी निवासी कक्षा सात की 15 वर्षीय छात्रा ने एसपी शिवपुरी से जनसुनवाई कार्यक्रम में कहा कि रात मे्र वह अपने घर की छत पर सो रही थी तभी गांव के दो लोग और मुंह दबाकर कमरे मेेे ले गये और मेरा बालात्कार कर दिया।

जनसुनवाई कार्यक्रम में अपने पिता के साथ आई कक्षा सात की छात्रा ने कहा कि ग्राम पंचायत सरपंच के भाई पर बालात्कार का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस द्वारा कार्रवाई ना करने की शिकायत भी की।

एसपी ने तत्काल नरवर थाना प्रभारी को वायरलेस सेट से प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिए। साथ ही एसपी ने अपने पीए को बुलाकर कहा कि थाना स्टाफ ने इस प्रकरण में देरी क्यों की, इसकी विभागीय जांच किसी दूसरे एसडीओपी से करवाई जाए। क्योंकि लड़की ने दो माह पूर्व दुष्कर्म होने की बात एसपी को बताई।

मगरौनी निवासी कक्षा सात की छात्रा 15 वर्षीय श्यामा जाटव, ने अपने पिता के साथ आकर एसपी को दिए आवेदन में उल्लेख किया है कि 11-12 जुलाई की रात जब वो अपने घर की छत पर सो रही थी, तो रात लगभग एक बजे गब्बर गुर्जर एवं राजू गुर्जर छत पर आए और मुंह दबाकर नीचे कमरे में उठाकर ले गए। वहां गब्बर ने दुष्कर्म किया और राजू ने धमकी दी कि यदि चिल्लाई तो जान से मार देंगे। इसी बीच जब लड़की चिल्लाई तो उसके भाई-भाभी एवं अन्य पड़ोसी जाग गए और आरोपी भाग गए।

घटना की शिकायत करने जब पिता थाने गया तो वहां दरोगा दीवान ने रिपोर्ट तो लिखी, लेकिन एफआईआर की कॉपी देते हुए कोरे कागज पर हस्ताक्षर करा लिए। इसके बाद 23 जुलाई को राजू गब्बर ने धमकी दी कि अब यदि रिपोर्ट करने गया तो मारकर फेंक देंगे। इसके बाद भीकम, जेके, रामलखन, जगन्नाथ, टीकाराम सहित कई लोग 25 जुलाई को घर पर आए और धमकी देकर गए कि अब पुलिस के पास गया तो तेरा घर जला देंगे तथा तेरी बहू-बेटियां किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगी। लड़की के पिता ने बताया कि गब्बर, गांव के सरपंच भीकम गुर्जर का भाई है और वे दबंग हैं।