उपभोक्ताओ की सेवा में खरा उतरा है बीएसएनएल : टीडीएम

शिवपुरी-भारत दूर संचार निगम ने हमेशा उपभोक्ताओ के हितों का ख्याल रखा है और यही कारण है कि आए दिन उपभोक्ताओं के लिए दूरसंचार निगम द्वारा समय-समय पर टॉप अप वाउचर और फुल में फुल बैंलेंस प्रदाय किया जाता है इस बार भारत दूरसंचार निगम ने उपभोक्ताओं के लिए बीएसएनएल दिवस पर मुफ्त सिम और फुल टॉक टाईम स्कीम निकाली है और आगे भी इस तरह की अन्य योजनाऐं भी निकालेंगी ताकि अधिक से अधिक उपभोक्ता भारत दूर संचार की सेवा ले सके।
यह जानकारी दी भारत दूर संचार निगम के प्रबंधक (टीडीएम)महेन्द्र सिंह धाकड़ ने जो स्थानीय दूरसंचार विभाग में आयोजित बीएसएनएल दिवस पर पत्रकारों को विभाग की महत्वपूर्ण योजनाओं से अवगत करा रहे थे।

बीएसएनएल के टीडीएम महेन्द्र सिंह धाकड़ ने बताया कि बीएसएनएल दिवस के अवसर पर उपभोक्ताओं को संचार से संबंधित विभिन्न सेवाओं पर विशेष छूट प्रदान कररहा है इस अवसर पर 100 से 199 रूपये तक समस्त टॉपअप पर टॉपअप की कीमत के बराबर टॉक टाईम दिया जाएगा। यह योजना अक्टूबर माह की दिनांक 15 तक के लिए सीमिति रहेगी। बीएसएनएल मोबाईल के नये कनेक्शन की सिम बिल्कुल मुफ्त दी जाएगी यह योजना 1 से 7 अक्टूबर तक की रहेगी।

उल्लेखनीय है कि इस सिम की कीमत 20 रूपये है इसी प्रकार डाटा के लिए 98 रूपये और इससे अधिक की राशि के स्पेशल टैरिफ वाउचर पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त मुफ्त डाटा प्रदान किया जाएगा। यह योजना 1 से अगले 90 दिनों तक के लिए रहेगी। इसके अतिरिक्त पूर्व में स्वतंत्रता दिवस के अवसर से ही बीएसएनएल द्वारा 200रूपये से 999 रूपये तक के समस्त टॉपअप वाउचर पर फुल टॉकटाईम प्रदान किया जा रहा है जो अब भी निरंतर जारी है।

श्री धाकड़ ने बताया कि माह अक्टूबर में न सिर्फ बीएसएनएल का स्थापना दिवस है बल्कि इस माह में नवरात्रि, दशहरा एवं ईद जैसे त्यौहार भी है और ऐसे अवसरों पर मोबाईल पर दोस्तों और रिश्तेदारों से अधिक बात की जाती है इसे भी ध्यान में रखते हुए बीएसएनएल ने अपने सभी सम्मानीय उपभोक्ताओं को यह विशेष छूट प्रदाय की है।