दो वृद्ध आचार संहिता का उल्लंघन करते पकड़े

शिवपुरी-जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में मायापुर के रहने वाले दो वृद्धों को पिछोर कस्बे में बंदूक सहित पकड़ लिया। दोनों वृद्ध अपनी बंदूक का लायसेंस रिन्यू करवाने के लिए आए हुए थे। लेकिन मण्डी चुनाव के चलते लगी आचार संहित के बाद दोनों अपनी बंदूकों को लेकर घूम रहे थे तभी पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया और इनके विरूद्ध आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कर लिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीराम उर्फ रामसिंह यादव पुत्र संग्राम सिंह यादव उम्र 64 वर्ष निवासी मुहासा , लक्ष्मण सिंह पुत्र भगवान सिंह यादव उम्र 65 वर्ष निवासी मुहासा अपनी बंदूकों का लायसेंस रिन्यू करवाने के लिए पिछोर आए हुए थे और अपनी बंदूकें लेकर बाजार में घूम रहे थे तभी पुलिस को किसी ने सूचना दी। तभी पुलिस ने दोनों वृद्धों को बंदूक सहित पकड़ लिया और उन्हें लाकर थाने में बिठा लिया। उनके विरूद्ध मामला भी दर्ज कर लिया। 

खेत में पानी दे रहे वृद्ध की करंट से मौत 


शिवपुरी-जिले के नरवर थाना क्षेत्र में कल एक वृद्ध की उस समय करंट लगने से मौत हो गई। जब वह खेत में पानी दे रहा था। पुलिस ने वृद्ध के शव को पीएम के लिए पहुंचा दिया है और मर्ग की कायमी कर जांच प्रारंभ कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरकंठ पुत्र राजाराम गुर्जर उम्र 60 वर्ष निवासी ठाढी अपने खेत में पानी देने के लिए गया हुआ था। शाम के समय जब उसने मोटर चालू की तो जमीन गीली होने के कारण वह खुले पड़े तारों के संपर्क में आ गया और करंट से उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। उसे बिजली के तारों से चिपकता देख खेत पर काम रहे उसके परिजन आए और मोटर को किसी तरह बंद किया। जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बाद में पुलिस को सूचना दी तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 

युवक को कट्टे सहित दबोचा 


शिवपुरी- जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र में कल दोपहर किसी बारदात को अंजाम देने जा रहे एक युवक से12 बोर के कट्टे सहित दो जिंदा राउण्ड बरामद किए हैं। पुलिस ने उक्त युवक पर 25, 27 आम्र्स एक्ट सहित  188 आचार संहिता का उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामसिंह पुत्र सुखनदंन निवासी खिरकिट रेड्डी चौराहे पर दोपहर के समय कट्टा लेकर घूम रहा है तभी किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही पुलिस ने रामसिंह को पकड़ लिया और जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक 12 बोर का कट्टा और दो जिंदा रारण्ड बरामद किए। पुलिस आरोपी रामसिंह को पकड़कर थाने ले आई। जहां उससे पूछताछ की जा रही है कि वह कट्टा लेकर किस घटना को अंजाम देने जा रहा था।