भाजयुमो जिला मंत्री ने सट्टा बंद कराने के लिए पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी- शहर में इन दिनों बढ़ रही सट्टे समस्या को लेकर आज भाजयुमो के जिलामहामंत्री आशुतोष शर्मा ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हुए सट्टे को बंद कराने की मांग की है।

शिवपुरी नगर में जिला सदा से ही शांत व रमणीय तीर्थ के रूप में जाना जाता रहा है। यहां समय-समय पर सिर उठाती दस्यु समस्या को अगर छोड़ दिया जाए तो यहां कभी भी कोई बड़ी समस्या नहीं रही है परन्तु अभी कुछ सालों से यहां सट्टा नामक गंभीर बीमारी अपनी जकड़ में लोगों को लेकर घर परिवार बर्बाद करने का काम कर रही है। कई परिवार इस समस्या व कैंसर से भी बड़ी बीमारी का रूप धारण कर चुकी इस सट्टा नामक बीमारी का शिकार होकर अपने परिवार अपने मान व अपना संपूर्ण जीवन बर्बाद कर चुके है। 
 
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता के शिवपुरी प्रवास के दौरान उन्होंने सट्टे को पूरी तरीके से रोकने का फरमान जारी किया था परन्तु सट्टा आज भी चारों ओर से जारी है। छोटे-छोटे कस्बों से लेकर शिवपुरी नगर की प्रमुख गलियों, चौपालों पर सट्टे के कारोबारियों को खुलेआम बिना खौफ सट्टे की पर्ची काटते हुए देखा जा सकता है। 
 
पुलिस अधीक्षक से भाजयुमो के जिलामहामंत्री आशुतोष शर्मा सहित अन्य नागरिकों ने इस गंभीर समस्या को निपटाने के लिए आप पूर्ण ईमानदारी के साथ प्रयास करें तभी यह बीमारी समाप्त हो पायेगी अन्यथा सात दिवस पश्चात मुझे अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का पालन करते हुए शिवपुरी के मुख्य चौराहे पर आमरण अनशन पर सीधे ही बैठना पड़ेगा।