नाले में डूबने से तीन मासूमों की मौत

शिवपुरी. जिले के करैरा क्षेत्र में हाजीनगर में रहने वाले पाल परिवार के तीन मासूम बच्चों की घर के समीप बह रहे नाले में डूबने से मौत हो गई। इस घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंचकर पंचनामा तैयार कर मामला विवेचना में लिया। बताया गया है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय घर में कोई नहीं था और तीनों बच्चे घर के आंगन में खेल रहे थे तभी अचानक छोटा बच्चा नाले में  खेलते-खेलते गिर गया जिसे बचाने के लिए दो मासूम गए तो वह भी नाले में डूब गए। इस घटना से हाजीनगर में मातम पसर गया।

करैरा एसडीओपी (आईपीएस)अमित सिंह द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जिले के करैरा क्षेत्र में हाजीनगर में चूनो माता मंदिर के समीप निवासरत रामपाल पाल अपनी पत्नी व तीन बच्चों गजेन्द्र उम्र 5 वर्ष, राजा उम्र ढाई वर्ष व एक बेटी कमला उर्फ कल्ला उम्र 6 वर्ष के साथ रहता है। सोमवार को श्रावण मास होने के कारण वह घर के लिए कुछ साम्री लेने पत्नी के साथ बाजार गया हुआ था और बच्चों को घर के आंगन में खेलता छोड़ गया। तभी राजा उम्र ढाई वर्ष जब खेलते-खेलते घर के समीप ही बह रहे नाले में पहुंच गया और उसे डूबता देख गजेन्द्र व कमला भी उसे बचाने के लिए नाले में गए लेकिन वह उसे तो बचा नहीं सके बल्कि खुद भी नाले के बहाब में आकर डूब गए। 
चूंकि आज सोमवार को बारिश भी अधिक हुई और नाला भी भरा हुआ था साथ ही घर में कोई ना होने के कारण यह हादसा घटित हुआ। इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने रामपाल व पुलिस को सूचना दी। जिस पर तुरंत पुलिस पहुंची और पंचनामा तैयार कर मामला विवेचना में लिया। यहां बताया गया है कि रामपाल के घर के निकट बह रहे नाले में पानी अधिक था और तीव्र प्रवाह भी था जिसमें ढाई वर्षीय बालक के साथ-साथ दो छोटे-छोटे बच्चे भी डूब गए।