मंहगा पड़ा CMO से पंगा, पांच पार्षद सहित दो पार्षद पतियों के खिलाफ FIR

शिवपुरी-बीते दिनों नगर पालिका परिषद में एक उपयंत्री को स्थानांतरण किए जाने के मामले को लेकर सीएमओ और पार्षदों में हुए विवाद के एक मामले में काफी जद्दो जहद के बाद सीएमओ की शिकायत पर से पुलिस ने पांच पार्षद सहित दो पार्षद पतियों पर धारा 353,341,342,294, 34 आईपीसी का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
उल्लेखनीय है कि बीते दिनों नगर पालिका के उपयंत्री श्री मिश्रा को मूल विभाग में भेजने की बात को लेकर नगर पालिका सीएमओ पीके द्विवेदी एवं पार्षदों में मुंहबाद हुआ। बताया गया है कि पार्षदों ने सीएमओ कक्ष  में घुसकर उत्पात मचाते हुए सीएमओ की नेम पेलेट को तोड़ दिया था। इस घटना की शिकायत सीएमओ व पार्षदों ने शहर कोतवाली में आवेदन देकर दर्ज कराई थी। काफी जद्दो जहद के बाद आज सीएमओ की शिकायत पर से पार्षद नीरज बेडिय़ा, भोपाल सिंह दांगी, मथुरा प्रजापति, रहीश खांन, बलबीर यादव, एवं पार्षद पति अजय भार्गव व सुजान भदौरिया के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।
 

पीडि़त पार्षदों ने जिलाधीश को सौंपा ज्ञापन

नगर पालिका सीएमओ पीके द्विवेदी की शिकायत पर से जिन पार्षदों के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध किया है उन पार्षदों ने आज जिलाधीश को एक ज्ञापन सौंपकर मामले की जांच कराए जाने की मांग की है। जिलाधीश को दिए गए ज्ञापन में लिखा है कि वह 28 अप्रैल को शाम 5 बजे हम सभी पार्षद अपने वार्ड की जल समस्या को लेकर मुख्य नगर पालिका अधिकारी से मिलने गए हुए थे। इसी बीच वार्ड क्रमांक 25 के दलित पार्षद अपने वार्ड की जल समस्या को लेकर उपस्थित हुए और उन्होंने अपनी समस्या सीएमओ के समक्ष रखी तभी सीएमओ साहब उत्तेजित होकर पार्षद नीरज बेडिय़ा से जाति सूचक गालियां देते हुए कक्ष से निकल जाने के लिए कहा गया। इस बात को लेकर हम सभी पार्षद सीएमओ द्वारा किए गए गलत व्यवहार को रोकने की कोशिश की जिस पर से सीएमओ और भड़क गए और कहने लगे की आप लोग मुझ पर दवाब बनाने के लिए यहां आए हैं और अपनी फाईल को स्वीकृत कराना चाहते हैं। पार्षदों ने लिखा है कि स्वीकृत फाइल से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने जिलाधीश से मांग की है कि घटना की निष्पिक्ष जांच कराई जाए।