मध्यप्रदेश में वैश्य मुख्यमंत्री बनाने की तैयारियां शुरू, मीटिंग 19 को

सेंट्रल डेस्क
प्रदेश के गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता के अभियान में अब शिवपुरी के वैश्य भी शामिल हो गए हैं। मध्यप्रदेश में अगली सरकार भी भाजपा की ही होगी यह मानते हुए प्रदेश भर के वैश्य समाज को लामबंद किया जा रहा है एवं यह मंत्र फूंकने का प्रयास किया जा रहा है कि वैश्य समाज यह मांग करे कि मध्यप्रदेश का अगला मुख्यमंत्री वैश्य ही हो। इस माध्यम से भाजपा पर प्रेशर बनाने की तैयारी पिछले कई दिनों से चल रही है। अब इसमें शिवपुरी के वैश्य भी शामिल हो गए हैं। देखिए शिवपुरी से जारी हुआ यह प्रेसनोट :-

शिवपुरी. अ.भा.वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष भरत अग्रवाल नारियल बालों ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि अ.भा. वैश्य महासम्मेलन की जबलपुर प्रदेश कार्य समिति में लिए गए निर्णय एवं प्रदेश अध्यक्ष उमाशंकर गुप्ता के निर्देशानुसार ग्वालियर संभाग की मीटिंग आगामी 19 मई को शिवपुरी में स्थानीय सोन चिरैया होटल में आहूत की जा रही है। 
 
जिसमें ग्वालियर संभाग के पांचों जिलों के अध्यक्ष महामंत्री व अन्य पदाधिकारी तथा शिवपुरी जिले की समस्त कार्यकारिणी एवं शिवपुरी जिले के सभी तहसीलों के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे तथा 20 मई को प्रात: 9 बजे से वैश्य एकता रैली का आयोजन भी किया गया है जो कि भरत अग्रवाल के घर से होते हुए सोन चिरैया पहुंचेगी। जिसमें बहुत बड़ी संख्या में दो पहिया एवं चार पहिया वाहन के साथ-साथ समाज बन्धु पैदल मार्च भी करेंगे। तथा रैली सौन चिरैया पर पहुंचे के उपरांत ये सभी लोग वैश्य सम्मेलन में भाग लेंगे। विदित हो कि उक्त महासम्मेलन में प्रदेश के गृह मंत्री उमाशंकर गुप्ता एवं जिले के प्रभारी मंत्री केएल अग्रवाल विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।