बाजार बैठक वसूली को लेकर मचा बबाल

शिवपुरी. देहात थाना क्षेत्रांतर्गत वीर सावरकर पार्क के बाहर मंगलवार की सुबह बाजार बैठक वसूली को लेकर बबाल मच गया और देखते ही देखते दोनों पक्ष की जमकर हाथापाई हो गई। पुलिस ने दोनों ही पक्षों के आवेदन में मामले की विवेचना प्रारंभ कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज अलसुबह फूल विक्रेता सूरज पुत्र कमलेश कुशवाह उम्र 19 वर्ष निवासी सईसपुरा मस्जिद के पीछे मालाऐं बेचने के लिए वीर सावरकर पार्क के बाहर फुटपाथ पर लगने वाली दुकानों पर आया तभी वहां बाजार बैठक वसूली करने वाला राकेश पुत्र कन्हैया लाल कुशवाह निवासी बैंक कॉलोनी भी आ गया और उसने सूरज से बैठक वसूली के 10 रूपये मांगे। जिस पर सूरज ने उससे कहा कि अभी वह आया ही है बौनी होने पर पैसे दे देगा। सूरज के अनुसार इस बात पर राकेश उसे अश£ील गालियां देने लगा जब उसने गाली देने से मना किया तो राकेश ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी तथा फोन पर अपने कुछ अन्य साथियों को भी बुलवा लिया। 
सूरज का कहना है कि जब बीच-बचाव के लिए उसका भाई राजेश पुत्र कैलाश कुशवाह तथा अरूण पुत्र गब्बर कुशवाह आया तो राकेश ने अपने साथियों के साथ उनके फूल भी सड़क पर फेंक दिए व उनकी मारपीट की। वहीं दूसरी ओर बैठक वसूली करने वाला राकेश कुशवाह का आरोप है कि फूल विक्रे ताओं ने उसका रूपयों से भरा बैग छिनने का प्रयास किया तथा उसके साथ मारपीट की। ठेकेदार के वसूलीकर्ताओं ने कोतवाली पुलिस को आवेदन सौंपा है। जबकि फूल विक्रेताओं ने देहात थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने कोई भी कार्यवाही संस्थित नहीं की थी। दोनों ही पक्षों के आवेदन विवेचना में ले लिए गए है।