इंटर क्लब क्रिकेट मैच में रोटरी क्लब ने जीता मैच

शिवपुरी। रोटरी क्लब और लायंस क्लब शिवपुरी सेंट्रल द्वारा आदिवासी बच्चों की सहायतार्थ एक इंटर क्लब चैरिटी क्रिकेट मैच का आयोजन रविवार को बड़ागांव स्थित इनोवेटिव स्कूल प्रांगण में किया गया। इस रोमांचक मैच में रोटरी क्लब ने लायंस क्लब शिवपुरी सेंट्रल से मैच जीत लिया। मैच के दौरान लायनेस क्लब और इनरव्हील क्लब के सदस्य भी मौजूद थे।

मैच में टॉस लायंस क्लब शिवपुरी सेंट्रल के अध्यक्ष लायन भारत त्रिवेदी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित  15 ओवरों में लायंस क्लब के बल्लेबाजों ने 183 रनों का स्कोर खड़ा किया, लायंस क्लब की ओर से टिंकेश गर्ग, विनय शर्मा और कपिल जैन ने धुआंधार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। 

लायंस क्लब द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करने उतरी रोटरी क्लब की शुरुआत खास नहीं रही और उनके प्रारंभिक बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए। मगर रोटरी क्लब की ओर से कप्तान दिलीप वैश्य और राजेन्द्र सकलेचा क्रीज पर डटे और लायंस क्लब की खराब गेंदबाजी का भरपूर फायदा उठाते हुए अपनी टीम को अंत में 6 विकेट से जीत दिलाई। 

लायंस क्लब की टीम को उनके गेंदबाजों द्वारा दिए गए अतिरिक्त रन भी भारी पड़े। कुल मिलाकर दोनों क्लबों के बीच खेला गया यह मैच कांटे का रहा और अंतिम ओवर में जाकर मैच का फैसला हुआ। मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राजेन्द्र सकलेचा को दिया गया तथा विजेता एवं उपविजेता टीमों को भी पुरस्कृत किया गया। 

मैच उपरांत लायंस क्लब, लायनेस क्लब, रोटरी क्लब और इनरव्हील क्लब के सदस्यों द्वारा आदिवासी बच्चों को गर्म वस्त्रों का वितरण भी किया गया। कार्यक्रम के दौरान रोटरी क्लब के अध्यक्ष संजय लूनावत, राजेश गोयल, दीपेश सांखला, मनोज मित्तल, अमिताभ त्रिवेदी, जिनेश जैन, सर्वेरा अरोरा मौजूद थे।

लायंस सेंट्रल की ओर से अध्यक्ष भारत त्रिवेदी, सचिव विनोद शर्मा, संजय गौतम, गोपेन्द्र जैन, घनश्याम सर्राफ, धर्मेन्द्र जैन पत्ते वाले व क्लब के अन्य सदस्य मौजूद थे। मैच के दौरान लायनेस अध्यक्षा डॉ. अल्का त्रिवेदी, सचिव रेखा गौतम, इनरव्हील क्लब की अध्यक्षा रेणू जैन, सचिव सरिता गोयल व अन्य सदस्य मौजूद रहीं।