अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी। जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र पुलिस ने बीते रोज दो युवकों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को जरिए मुखबिर के सूचना मिली कि थाना सिरसौद क्षेत्र में एक बाड़े में अवैध रूप से शराब का जखीरा रखा हुआ है। इस पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश दी तो वहां एक घर के पीछे बने बाड़ा में 36 हजार रूपये कीमत की 108 लीटर 12 पेटी देशी शराब बरामद की गई। 

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सिरसौद को जरिए मुखबिर के सूचना मिली कि थाना क्षेत्र की सीमा में अवैध रूप से शराब का भण्डारण किया जा रहा है। इस सूचना थाने में पदस्थ प्रआर कप्तान सिंह द्वारा थाना प्रभारी के निर्देशानुसार पुलिस टीम के साथ मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दी। 

यहां पुलिस ने आरोपी सुशील पुत्र सोबरन शर्मा उम्र 27 वर्ष निवासी मेहदावली के यहां छापामार कार्यवाही की। जिसमें पुलिस को सुशील के घर के पीछे बने बाड़े में अवैध रूप से रखी 12 पेटी देशी शराब कुल 108 लीटर कीमत 36 रूपये बरामद हुई। जब पुलिस से उक्त आरोपी से इस अवैध शराब के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि उक्त शराब को वह राजा चौहान को से लेकर आया है। जिसपर पुलिस ने राजा चौहान को भी हिरासत में ले लिया है। साथ ही दोनों आरोपीयों पर पुलिस ने इस अवैध शराब को जब्त करते हुए धारा 34(2)के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।