रास्ता रोककर महिला के साथ बलात्कार का प्रयास, दो पर मामला दर्ज


करैरा। जिले के पुलिस थाना करैरा क्षेत्र में एक विवाहिता अपने घर की ओर जा रही थी। रात करीब 9 बजे जब वह घर पहुंचने ही वाली थी कि तभी आम रास्ते पर उसे रात के अंधेरे में दो युवकों ने दबोच लिया और बुरी नीयत से हाथ पकडक़र बुरा काम करने का प्रयास किया। लेकिन महिला का विरोध वह सह नहीं सके और बाद में अन्य लोगों को आता देख भाग गए। महिला ने अपने साथ हुई घटना को लेकर पुलिस थाना पहुंच शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस थाना करैरा में विवाहिता उम्र 35 वर्ष निवासी करैरा ने बताया कि वह अनंत चर्तुदशी के दिन अपने एक रिश्तेदार के यहां गई हुई थी। जब वह रात को 9 बजे घर जा रही थी कि उसे रास्ते में अंधेरा देख दो आरोपियों रतन कुशवाह व लखन कुशवाह निवासी लालपुर ने पकड़ लिया और दबोच कर बुरी नीयत से अपनी ओर खींच लिया। 

महिला आरोपियों के इरादे भांप चुकी थी इसलिए उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इतने में सामने से कुछ लोग लालपुर के आम रास्ते पर आरोपियों को आते दिखे तो वह महिला के साथ छेडख़ानी कर मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। 

अपने साथ हुई इस घटना को लेकर महिला पति रामसिंह के साथ पुलिस थाना करैरा पहुंची और अपने साथ की गई घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला संगीता की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों रतन व लखन कुशवाह के विरूद्ध धारा 354,323,294,506,34 ताहि के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।