Friday, August 04, 2017

लो अब कोलारस में भी कट गई चुटिया, हालात गम्भीर

कोलारस। चुटिया काटने की अफवाह में आज शिवपुरी बैराड़ के बाद कोलारस का नाम भी जुड़ गया। अभी अभी खबर आ रही है कि कोलारस में भी रात के अंधेरे में किसी ने 12 वर्षीय बालिका की चुटिया उड़ा ली । बालिका की चुटिया कटने के बाद बालिका और उसकी मां बेहोश हो गई जिन्हें बमुश्किल होश में लाया गया है।

जानकारी के अनुसार गुड़िया कोर पुत्री हरवन्स कौर उम्र 12 वर्ष निवासी जैल कालोनी कोलारस रात अपने परिजनों के साथ घर के आंगन मैं सो रही थी। तभी अंधेरे मैं किसी ने गुड़िया की चोटी काट दी जिसके बाद गुड़िया के चिल्लाने की आवाज से आस पास सो रहे लोग जागे और उजाला किया तो देखा कि किसी ने बालिका के बाल काट दिए है।

जिसे देखकर बालिका और उसकी मां की तवियत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा हादसे के बाद कालोनी में भय का माहौल निर्मित है और जनता द्वारा अलग अलग क्यास लगाए जा रहे है।

इससे पूर्व बैराड़ कस्बे में चुटिया काटने की घटना घटित हो चुकी है। शिवुपरी जिले के साथ मुख्यालय पर भी चुटिया काटे जाने की घटना से नागरिकों में भय का माहौल व्याप्त हो रहा है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।