एक्सीडेंट में कुचली वृद्धा की इलाज के दौरान मौत, ट्रेक्टर बदलने की फिराक में था आरोपी

शिवपुरी। बीती रात्रि कोलारस थाना क्षेत्र के लुकवासा चौकी क्षेत्र में तीन बाईक सवारों को कुचलकर भाग रहे ट्रेक्टर द्वारा कुचले गए बाईक सवारों मे से एक की मौत जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान हो गई है। जबकि इस दुर्घटना में घायल दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल है जिसकी गंभीर हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया है। उक्त युवक की हालात भी गंभीर बनी हुई है। 

जानकारी के अनुसार आज शाम अनिल पुत्र शंकरलाल राठौर उम्र 28 वर्ष निवासी पहारा अपने घर से अपनी बाईक क्रमांक एमपी 33 एमएफ 5729 से अपने गांव से मां और दादी को लेकर बदरवास जा रहा था। तभी सामने से रेत भरने अनंतपुर की और जा रहे एक ट्रेक्टर ने बाईक को टक्कर मार दी। 

इस घटना में बाईक सबार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना के बाद ट्रेक्टर चालक तीनों को गंभीर रूप छोडकऱ भागने लगा। तभी पब्लिक ट्रेक्टर के पीछे पड़ी और पब्लिक ने ट्रेक्टर को पकड़ लिया। इस घटना में बाईक सबार तीनों अनिल पुत्र शंकरलाल राठौर उम्र 28 वर्ष, कमला पति शंकरलाल और काशी पति परमसुख राठौर को गंभीर चोटे आई थी। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जहो काशी पति परमसुख की जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई। वही इस घटना में गंभीर रूप से घायल अनिल को डॉक्टरों ने उपचार के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया है। 

विदित हो कि इस दुर्घटना में ट्रेक्टर चालक उक्त ट्रेक्टर से दुर्घटना को अंजाम देखकर भाग रहा था जिसे पब्लिक ने पकडक़र पुलिस के सुपुर्द कर दिया। परंतु इस मामले में सबसे अहम पहलू यह रहा पब्लिक ने अपनी जान पर खेल कर इस ट्रेक्टर को पकड़ कर पुलिस को तो दे दिया परंतु पुलिस ने इस मामले में ट्रेक्टर को चौकी न ले जाकर छोड़ दिया। जब इस मामले को लेकर शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की टीम सक्रिय हुई तो पुलिस ने ट्रेक्टर को कोलारस थाने में बुलवा लिया। 

बताया गया है कि उक्त ट्रेक्टर के पास बीमा न होने के चलते आरोपी द्वारा ट्रेक्टर के स्थान पर दूसरे ट्रेक्टर को रखने की योजना बन रही थी। जिसमें पुलिस भी पूरी तरह से लिप्त थी। लेकिन शिवपुरी समाचार की टीम ने सक्रियता दिखाई जिस पर से पुलिस और उक्त आरोपी ट्रेक्टर चालक के पूरे इरादों को खत्म कर दिया। यहां बताना होगा कि जिले में सक्रिय पुलिस कप्तान की छवि बनाने बाले एसपी सुनील कुमार पाण्डे के जिले भर में चल रहे पुलिस की छवि सुधारने के प्रयासों पर कुछ पुलिस कर्मी पलीता लगाकर छवि को धूलित करने में कोर्ई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है। 
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------