मांग पूरी नही होने पर सत्यम नायक ने मिट्टी का तेल डालकर की आत्महत्या की कोशिश

शिवपुरी। शास. श्रीमंत माधवराव सिंधिया महाविधालय  में आज सिंधिया फैंस क्लब के छात्र सत्यम नाईक ने प्राचार्य कक्ष में अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने की कोशिश की लेकिन प्राचार्य एचएस कुर्रेशी और कॉलेज स्टाफ ने उसे पकड़कर आग नहीं लगाने दी। श्री नायक अपने समर्थकों के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीव्हीपी) के खिलाफ मोर्चा खोले हुए थे। श्री नाईक के साथ लगभग एक  सैंकड़ा छात्र भी थे जो समाचार लिखे जाने तक प्राचार्य कक्ष में धरना दे रहे थे और एबीव्हीपी के खिलाफ नारेबाजी में जुटे हुए थे। 

जानकारी के अनुसार छात्र नाईक को शिकायत यह थी कि एबीव्हीपी ने महाविद्यालय की दीवारों पर अपने संगठन के स्लोगन लिख दिए हैं तथा छात्रों को वह एबीव्हीपी ज्वॉइन करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इस पर श्री नाईक ने प्राचार्य को अल्टीमेटम दिया था कि एबीव्हीपी से जुड़े छात्रों को बर्खास्त किया जाए तथा दीवारों पर एबीव्हीपी के पक्ष में जो लेखन है उसे पोता जाए। 

लेकिन ऐसा न होने पर श्री नाईक आज अपने समर्थक छात्रों के साथ प्राचार्य कक्ष में पहुंचे और उन्होंने उग्र स्वर में नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद मिट्टी का तेल अपने शरीर पर डालकर उन्होंने आग लगाने की कोशिश की। इस घटनाक्रम के बाद बताया जाता है कि प्राचार्य ने आश्वासन दिया है कि एबीव्हीपी के पक्ष में दीवार लेखन साफ किया जाएगा।