Saturday, July 29, 2017

बैन के बाद भी बोर लगाती बोरिंग मशीन जप्त

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम टीला में एक बोरिंग मशीन को पुलिस ने जप्त कर लिया है। उक्त बोरिंग मशीन जिले में बोर उत्खनन पर रोक होने के बाबजूद भी बोर का उत्खनन कर रही थी। पुलिस ने उक्त मशीन को जप्त कर बोरिंग के चालक पर धारा 188 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज करैरा पुलिस को सूचना मिली कि टीला रोड़ पर करैरा में ही एक बोरिंग मशीन उत्खनन कर रही है। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मशीन को जप्त कर लिया है। पुलिस ने उक्त बोरिंग मशीन के चालक मुरगन सैनम पुत्र सुब्रमणिडम सेनम उम्र 43 साल निवासी इलूपडतम थाना गिगवली जिला सेलम तमिलनायडू को गिरफ्तार कर मशीन को थाने में जप्त करा दिया है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।