Monday, July 17, 2017

घर के बाहर बैठकर मोबाईल से पर कर रही थी बात, मोबाईल छीन ले गए बदमाश

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेेत्र के करैरा कस्बे के ही बार्ड क्रमांक 11 में निबासरत एक छात्रा का बीती रात्रि दो अज्ञात बदमाश घर के बाहर मोबाईल पर बात कर रही एक छात्रा के मोबाईल को छिना कर भाग गए। इस बात की शिकायत करने जब छात्रा अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची तो उसे यह कहकर भगा दिया कि अभी टीआई सहाब नहीं है कल रिपोर्ट करना। 

जानकारी के अनुसार रूचि पुत्री बृजकिशोर योगी उम्र 18 वर्ष अपने घर के बाहर बैठकर मोबाईल पर बात कर रही थी। तभी दो अज्ञात बदमाश आए और छात्रा का 12 हजार रूपए कीमत का मोबाईल लेकर भाग गए। इस मामले में पुलिस ने रात्रि में कोई भी मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया।

ऐसा नहीं है कि यह पहली घटना हो इससे पहले भी आरोपी वार्ड क्रमांक 7 पुराने पॉवर हाउस के पास से एक युवक से मोबाईल छीन चुके है।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।