आदतन अपराधियों ने की थी रन्नौद कियोस्क बैंक में चोरी, दबौच लिए

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना क्षेत्र में कियोस्क बैंक में शटर उचकाकर दी गई चोरी और खरेह गांव में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी चोरों को गिरफ्तार कर चोरी गया सामान भी बरामद कर लिया है। जानकारी के अनुसार बीते 23 और 24 की रात को खरेह कियोस्क बैंक सेंटर का कुछ अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ कर उसमें रखी एक मोटरसाइकिल व कुछ नगदी रुपये की चोरी को अंजाम दिया था जिस पर मामला रंन्नौद थाना में कियोस्क संचालक विजय जैन ने दर्ज कराया था। 

मामला दर्ज होते ही पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए मुखबिर की सूचना पर ग्राम थाटी थाना इंदार से गोपाल लोधी पुत्र पहलवान सिंह लोधी 27 बर्ष को घर पर दविश दी तो आरोपी मौके से फरार हो गया परंतु पुलिस को घर से चोरी गई बाईक बरामद हो गई। 

वही दूसरा मामला भी खरह चोरी से जुड़ा था जिसे भी पुलिस ने सुलझा लिया है । इस 25 जनवरी की रात को ग्राम खरेह योगेंद्र रघुवंसी के घर से एक पानी की मोटर चोरी की गई और अन्य लोगो के घर से गैस सिलेंडर चूल्हा 8 किलो सरसो का तेल 40 किलो चना 80 किलो गेंहू चोरी गया था। इसे भी पुलिस ने उक्त आरोपीयों से बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में चोर तानसेन पुत्र वीर सिंह उम्र 20 बर्ष से एक 315 बोर का कट्टा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। लल्लू पुत्र रामसिंह कोरी को भी उक्त चोरी में गिरफ्तार किया है। 

इन आरोपीयों को दबौचने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने बाले थाना प्रभारी रामेन्द्र चौहान ने बताया है कि चोर तानसेन परिहार शातिर और आदतन अपराधी हैै। जो पहले की कई बारदातों को अंजाम दे चुका है। इन शातिर बदमाशों को पकडने में थाना प्रभारी के साथ एएसआई पाठक, ब्रजमोहन प्रधान आरक्षक सरदार सिंह, रामचित्र गुर्जर, रणवीर सिंह, विपिन भदोरिया, देवेंद्र जादोन, रमेश, सुरेश बाबू शर्मा थाना प्रभारी इंदार, नगर रक्षा समिति नंदू विश्कर्मा व मौहन लोधी की अहम भूमिका रही।
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments: