Thursday, June 29, 2017

लिफ्ट दी और सूनसान इलाके में ले जाकर महिला से गैंगरेप

पिछोर। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के नये हाईकोर्ट के पास स्थित नाले पर कल दोपहर दो युवकों ने एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया। उक्त दोनों आरोपियों ने ग्राम सेमरी से महिला को लिफ्ट दी और पिछोर छोडऩे की कहकर उसे वह सुनसान क्षेत्र में ले गया। जहां आरोपियों ने उसके साथ बारी बारी से गैंगरेप कर दिया। पीडि़त महिला ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने पहुंचकर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। 

जानकारी के अनुसार रामसखी उम्र 32 वर्ष (परिवर्तित नाम ) कल ग्राम सेमरी मे स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में अपने खाते में आई शौचालय निर्माण की राशि निकालने के लिए गई थी जहां खाते की जानकारी लेने पर ज्ञात हुआ कि उक्त राशि उसके खाते में नहीं आई तो वह पिछोर में रहने वाले सुनील सेठ के यहां रूपए उधार लेने के लिए पिछोर जाने किसी वाहन का इंतजार कर रही थी।

तभी आरोपी सोनू पूर्वी और गोलू ठाकुर बाइक से महिला के पास पहुंचे और उससे लिफ्ट देने की बात कही तो पीडि़ता उनके साथ जाने के लिए राजी हो गई और दोनों आरोपी उसे लेकर पिछोर के लिए रवाना हो गए लेकिन आरोपियों ने पिछोर से पहले ही बिजासन माता मंदिर के पास नवीन कोर्ट परिसर के सामने स्थित नाले पर पीडि़ता को ले गए।

जहां दोनों आरोपियों ने पीडि़ता के साथ बारी-बारी से गैैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर दोनों भाग गए। इसके बाद पीडि़ता को महेंद्र लोधी नामक युवक मिला जिससे उसने सहायता मांगी और उसके  साथ  वह थाने  पहुंची जहां पीडि़ता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिस पर  पुलिस ने धारा 376 (2)  डी, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।