Thursday, June 22, 2017

पानी पीने जा रही मासूम को डंफर ने रौदा, मौत

शिवपुरी। करैरा आनुविभाय आमोला थाना क्षेत्र के आमोला क्रशर पर फोरलेन पर एक डंफर ने 6 साल की मासूम बच्ची को कुचला। प्राप्त जानकारी के आनुशार छुटकन पुत्री सोनू परिहार आपने मामा के यहा से छुट्टी मनाकर आपने परिवार के साथ गुरूवार को सिरसौद से बस मे बैठकर दांगीपुरा जाना रही थी और दांगीपुरा के लिए आमोला क्रशर से बस बदलने के लिए आपने परिवार के साथ आमोला क्रशर पर उतरे।

तभी मासूम बच्ची छुटकन को प्यास लगी और वह फोरलेन पार करके पानी पीने जा रही थी तभी शिवपुरी की ओर से MP033-॥-1219 तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाते हुए डम्फर चालक ने 6 साल की मासूम छुटकन को कुचल दिया ।

स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना आमोला पुलिस को दी तो मौके पर पुहची पुलिस ने डम्फर चालक व डम्फर को पकड़ कर थाने मे रखकर मामला दर्ज कर लिया और मासूम के शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए करैरा भेजा।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।