राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ की सुषमा पाण्डे बनी प्रदेश सचिव

शिवपुरी- ब्राह्मण समाज की महिलाओ को एकत्रित कर समाज संगठन व महिला संगठन को मजबूत बनाने के उद्देश्य राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ (रजि.)की प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती मीरा द्विवेदी द्वारा गत दिवस जेसीआई सदस्य और केशव महाविद्यालय की संचालिका समाजसेवी श्रीमती सुषमा पत्नि महेश पाण्डे निवासी इन्द्रप्रस्थ नगर शिवपुरी को संगठन का प्रदेश सचिव नियुक्त किया गया है इसके अलावा शिवपुरी अंचल मेंं महिलाओं के इस संगठन को गति प्रदान करने के लिए जिला शिवपुरी के प्रभारी के रूप में भी महती जिम्मेदारी दी गई है। 

इस मनोनयन पर जहां श्रीमती सुषमा पाण्डे ने प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभार ज्ञापित किया है तो वहीं दूसरी ओर विश्वास दिलाया है कि राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ संगठन को अपने कार्यों के द्वारा मजबूती प्रदान करेंगी और अधिक से अधिक महिलाओं को जोड़कर समाजहित व सेवाभावी कार्यों को किया जाएगा।

श्रीमती सुषमा पाण्डे के मनोनयन पर उन्हें शहर के समस्त ब्राह्मण समाज के बन्धुजनों व महिलाओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए शुभकामनाऐं दी है। इसके अलावा प्रदेश सचिव के रूप में श्रीमती सुषमा पाण्डे ने दायित्व लिया है कि वह जिला शिवपुरी में संगठन बनाने के साथ ही प्रदेश में उसकी महती भूमिका निभाई जाए इसके लिए भी सतत कार्यरत रहेंगी।