पेट्रोल पंप लूटने की साजिश बनाते 3 बदमाश पुलिस ने दबौचे, 2 फरार

कोलारस। थाना क्षेत्र के खार नदी के किनारे पेट्रोल पंप लूटने की साजिश बनातेे तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा है तथा दो बदमाश भाग गए। पुलिस ने पकडेे गए बदमाशों के पास से 315 बोर का देशी कट्टाए राउंडए लोहे का सरिया व तलवार बरामद की है। पुलिस ने फ रार दो बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

जैसा कि कोलारस पुलिस ने प्रेस को बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि कोलारस मेंं खार नदी के किनारे कुछ बदमाश डकैती डालने की साजिश बना रहे हैं। जिस पर एसपी ने थाना प्रभारी कोलारस अवनीत शर्मा को कार्रवाई करने के लिए कहा। शर्मा ने एसपी के निर्देश पर उपनिरीक्षक केवी शर्मा, सउनि सुरेश शर्मा, कपिलराम, प्रआर नवलसिंह, संतोषसिंह, आर, उदयसिंह, विपिनसिंह, जितेन्द्र सोनी, नरेश दुबे, रामकृष्ण, जितेन्द्र जाटव, महाराजसिंह, रघुवीरसिंह को साथ लेकर बताए गए स्थान पर जाकर घेराबंदी की और वहां पांच लोगों को डकैती हथियारों के साथ देखा।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को पकड़ा व दो बदमाश भाग निकले। पकडे गए बदमाशों में मनीष पुत्र परमालसिंह तोमर निवासी मानीपुरा, गणेश पुत्र मांगीलाल निवासी मोहरा व गोलू उर्फ नितिन पुत्र ओमप्रकाश शर्मा निवासी जगतपुर है, दो बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है। 

पूछताछ में बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वह मानीपुरा पेट्रोल पंप को लूटने की साजिश बना रहे थे एवं दो बदमाश जो भागे उनका नाम विक्की पुत्र हरिसिंह जाट निवासी भडोता, सोनू सरदार पुत्र सुखबिंदरसिंह निवासी गौड मोहल्ला बताया। पुलिस ने बदमाशों पर एमपीडीपी एक्ट, आ र्स एक्ट सहित विभिन्न् धाराओं में केस दर्ज किया है।