शिवपुरी की गोविंद हार्डवेयर में चोरी

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के झांसी तिराहे के पास स्थिति गोविंद हार्डवेयर को निशाना बनाते हुए चोरो ने नगदी समेत सामान को चोरी कर ले गये। पुलिस ने मौके पर पहुॅच कर मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार शहर के झांसी तिराहे के पास स्थिति गोबिंद हार्डबेयर पर आज सुबह 10 बजे जब दुकान मालिक गोविंद प्रसाद मित्तल दुकान खोलने पहुॅचे तो देखा कि दुकान की शटर नहीं खुल रही है। जब दुकान के शटर में नीचे से हाथ डालकर देखा तो दुकान में अंदर से नट लगा हुआ मिला। जब नट खोला तो देखा कि दुकान में सामान बिखरा पड़ा है।

जब दुकान में अंदर जाकर देखा तो पूरा सामान बिखरा हुआ दिखाई दिया। चोर दुकान के ऊपरी हिस्से के गेट को तोड़ कर दुकान में आये और बड़े शांति के साथ दुकान की दीवाल को तोड़ कर अंदर आ गये।

बताया गया है कि चोर दुकान के गल्ले में रखे 40 हजार नगद सहित, एक डीवीआर, रोकड़ के तीन खाते, लेपटॉप, दान पेटी जिसमें तीन हजार के लगभग रूपये, एक मोबाईल, चार हजार की चिल्लर सहित चोर सीसीटीव्ही केमरों को भी अपने साथ ले गये। बताया गया है चोरो ने तस्वीर में लगे तावें को भी नहीं छोड़ा और तांवे को भी अपने साथ ले गये। 

इस बात की सूचना दुकान मालिक गोबिंद प्रसाद मित्तल ने कोतवाली पुलिस को दी। जहॉ पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। इससे पहले ठीक इसी दुकान के सामने चोरो ने दुकान को निशाना बनाते हुए कुमार डीजल्स को निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोर स्पष्ट रूप से सीसीटीव्ही में कैद हो गया था। जिसे पुलिस आज दिनांक तक ट्रेस नही कर पाई।