शिवपुरी शहर में आॅनर किलिंग की कोशिश



शिवपुरी। यहां शहर के एक संभ्रांत जैन परिवार ने आॅनर किलिंग के लिए अपने दामाद पर हमला कर दिया एवं तब तक पीटते रहे जब तक वह लहुलुहार होकर जमीन पर नहीं गिर गया। बाद में उसे मृत समझ आरोपी भाग गए। उनकी बेटी ने पीड़ित युवक से लवमैरिज की थी। इसका पता चलते ही जैन परिवार ने पहले अपनी बेटी पर हमला किया और जब दामाद बीच में आया तो उस पर भी हमला कर दिया। 

जैन की बेटी और सोनी के बेटे ने किया था 1 साल पूर्व विवाह 
हेमंत सोनी पुत्र कैलाश सोनी उम्र 25 साल तारकेश्वर कॉलोनी की नैना पुत्री ऋषभ जैन 23 साल से दोस्ती थी। दोनों एक साल पहले अपने घरवालों से छिपकर शादी कर ली। इसके बाद दोनों अपने अपने घरों पर रहने लगे। गुरुवार की रात को नैना ने अपने पिता से कहा कि उसने हेमंत से लैव मैरिज कर ली है। 

पिता का यह सुन पारा चढ गया और कहासुनी के बाद नैना अपने मायके से ससुराल हेमंत के घर आ गई। ससुराल में आकर नैना अपने पति हेमंत से बातचीत कर रही थी, इसी दौरान पिता ऋषभ, भाई अभिषेक जैन, चचेरे भाई राकेश, मुकेश व अमित जैन लाठी-डंडे लेकर नैना की ससुराल पहुंच गए। यहां उन्होंने अपनी बेटी नैना पर हमला करने का प्रयास किया तभी बीच में हेमंत आ गया क्रोधित आरोपियों ने हेंमत की लाठी-डंडों से हमला कर दिया। आरोपियों ने हेमंत को लाठियों से खूब पीटा, जिससे वह मरणासन्न हाल में पहुंच गया। 

टूटे हाथ पैर, हालत नाजुक, ग्वालियर रैफर 
लाठी.डंडों के हमले में हेमंत बुरी तरह से जख्मी हो गया। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने ग्वालियर रैफर कर दिया। वहां भी हेमंत की हालत हालत गंभीर बनी हुई है। अपने पति पर हमला करने वाले पिताए भाई व चचेरे भाईयों के खिलाफ  नैना ने अपने मायके वालो पर आपराधिक मामला दर्ज कराया। बताया गया है कि सभी आरोपी फरार है।