यशोधरा को पता ही नहीं प्रभारीमंत्री क्या कह गईं

शिवपुरी। शिवपुरी की जलावर्धन योजना का फिर से काम रूक जाने पर अभी 26 तारिख को प्रभारी मंत्री ने कहा था कि कंपनी के एंडवास पैसे की डिमांड पर 28 तारीख को होने वाले कैबीनेट की बैठक में फैसला होगा। बैठक खत्म भी हो चुकी हो और इस शिवपुरी की जलावर्धन योजना की इस अहम मुद्दे पर इस कैबीनेट की बैठक में चर्चा भी नही हो पाई है।

इसी मुद्दे पर कल प्रेस ने राजे से बात की तो उन्होने कहा कि मुझे जानकारी ही नही है कि जलावर्धन योजना पर कैबीनेट पर में कोई फैसला होना है। शिवपुरी के इतने संवेदनशील मुद्दे पर दोनो मंत्रीयो के ये जबाब आपस में टकराने वाले आए।

यह भी खबर आ रही है कि दो दिन चली कैबिनेट की बैठक में प्रमुख सचिव नगरीय निकाय बैठक में पैसे देने की शर्तों की कॉपी लेकर नहीं पहुंचे जिससे कैबिनेट बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा ही नहीं हो सकी। अब राजे ने कल प्रेस से कहा है कि 3 तारीख को होने वाली नगरीय निकाय अफसरों के साथ एक बैठक में इस पर चर्चा होगी।

विदित हो कि सिंध की जलावर्धन परियोजना पर काम कर रही कंपनी दौशियान फिर काम बंद चुकी है। कंपनी का कहना है कि उसे बडी हुई दरों पर कार्य की राशि का भुगतान किया जाए। कंपनी ने बीच में 1 मांह के लिए काम शुरु किया भी था लेकिन फंड न मिलने की वजह से मात्र 3 किमी पाइप लाइन बिछा कर इतिश्री कर ली।