पिछोर में विवाहिता तो रन्नौद में नाबालिग से छेड़छाड़

शिवपुरी। जिले के पिछोर क्षेत्र में आरोपी युवक द्वारा जहां विवाहित महिला के साथ छेड़छाड़ की गई तो वहीं दूसरी घटना जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र में सामने आई। यहां मासूम 16वर्षीय बालिका को पीछे से युवक ने पकड़ा और अश£ील छेडख़ानी कर दी। घटना के बाद दोनों ही मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना पिछोर में सरबती बाई पत्नि राजेश लोधी (परिवर्तित नाम) उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम सिरसा बीती रात्रि को पति की अनुपस्थित में घर में अकेली थी। 

इसी बीच रात्रि लगभग 8 बजे आरोपी हरिराम लोधी निवासी ग्राम सिरसा ने बुरी नीतय से महिला के घर में प्रवेश किया और उसे पकड़ लिया, महिला ने विरोध किया और चीखी चिल्लाई तो आरोपी मौके से भाग गया। 

बाद में पति के आने पर महिला ने पुलिस थाना पिछोर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 456,354 क ताहि के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया। 

नाबालिग को छेड़ा
दूसरी घटना जिले के थाना रन्नौद क्षेत्र में ही घटित हुई। यहां रन्नौद क्षेत्र में एक मासूम 16वर्षीय बालिका रूबी पुत्री धनीराम जाटव (परिवर्तित नाम) अपने घर में काम कर रही थी। जब पिता किसी काम से घर से बाहर निकल गए तो रूबी घर में अकेली रह गई और वह अपने कमरे में चली गई। 

इसी बीच सायं लगभग 7 बजे के आसपास आरोपी राजू व मुनेश कुशवाह निवासी ग्राम रन्नौद ने बालिका को अकेला देख घर में प्रवेश किया और रूबी को पीछे से पकड़कर उसके साथ मिलकर अश्लील छेडख़ानी शुरू कर दी। 

जब युवती चिखी चिल्लाई तो अन्य लोगों के आने की आहट को भांपते हुए दोनों आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। इस संबंध में पिता के आने पर पुत्री ने पुलिस थाना रन्नौद में देानों आरोपियों के विरूद्ध धारा 354,323 ताहि व एससी एसटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।