जनपद चुनाव | पोहरी में फायरिंग, 6 घायल

शिवपुरी। 9 मार्च 2015। अभी-अभी खबर आ रही है, कि आज होने वाले जनपद पंचायत अध्यक्ष पोहरी के चुनावो में दो गुटों के बीच जनपद सदस्यो को लेकर झगडा हो गया,इसी झगडे में दोनो गुटो में आपस में फांयरिग होने के सामाचार मिल रहे है।

अभी जो पोहरी से खबरें आ रही है उनके अनुसार आज होने वाले जनपद अध्यक्ष पोहरी के चुनाव में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार विवेक पालीवाल और प्रद्युम्न वर्मा के बीच सदस्यों को लेकर मुहवांद हो गया।

बताया गया है कि एक सदस्य की मतदान केन्द्र पर ही तबीयत खराब हो गई और दूसरा भाग गया, इस कारण दोनो पक्षो में तनातनी हो गई, मतदान केन्द्र के अंदर तनातनी की खबर दोनो गुटो के समर्थको के बीच आई तो दोनो ओर से फायरिंग शुरू हो गई।

बताया गया है कि यह फायरिंग जनपद सदस्य और प्रद्युम्न वर्मा के समर्थक अरविंद चकरारा और विवेक पालीवाल के समर्थको के बीच हुई है, इस फायरिंग मे विवेक पालीवाल के 3 समर्थको में गोली लगने की खबरे आ रही है।

इस फायरिंग में पोहरी चौराहे पर भी भगदड मच गई और पुलिस ने भी हिसंक हमलावरों को खदेडने के लिए लाठीचार्च और हवाई फायरिंग करने की खबरे आ रही है। घायलों को शिवपुरी अस्पताल रैफर कर दिया है। इस समय पोहरी पूरी तरह से बंद है, और पुलिस ने उसे छावनी बना रखा है। प्रशासन ने चुनाव स्थगित कर दिया है।